Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनीपत : युवक पर तेजधार हथियारों से हमला कर किया लहुलुहान, हालत गंभीर

गांव दतौली निवासी अमित गांव के बस स्टैंड के समीप खड़ा था। इसी दौरान गांव के ही कुछ युवकों ने तेजधार हथियार से अमित के पेट व हाथ पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और मौका देखकर फरार हो गए।

सोनीपत : युवक पर तेजधार हथियारों से हमला कर किया लहुलुहान, हालत गंभीर
X

हमले में घायल अमित

गन्नौर ( सोनीपत )

गांव दातौली में वीरवार की दोपहर बाद आपसी कहासुनी को लेकर हुए झगड़े मे युवक को तेजधार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवक ने जब शोर मचाया तो ग्रामीण उसे उपचार के लिए तुरंत गन्नौर के निजी अस्पताल में लेकर गए। जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद खानपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। सूचना मिलने पर परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ था।

जानकारी के गांव दतौली निवासी अमित पुत्र रणधीर वीरवार की दोपहर बाद गांव के बस स्टैंड के समीप था। बताया जा रहा है कि इसी दौरान गांव के ही कुछ युवकों ने तेजधार हथियार से अमित के पेट व हाथ पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और मौका देख कर फरार हो गए। खून से लथपथ हालत में जब अमित ने शोर मचाया तो पास पड़ोस के लोग दौड़कर आए और तुरंत अमित को गन्नौर के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया। जहां चिकित्सकों ने अपने स्तर पर प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत को गंभीर देखते हुए खानपुर मेडिकल रेफर कर दिया। हमले के कारण अमित की हालत गंभीर बनी हुई है। परिजनों ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ था।

और पढ़ें
Next Story