Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पानीपत में दिनदहाड़े रुपयों के लेन-देन में युवक को गोली मारी

सूचना मिलते ही डीएसपी संदीप व थाना मॉडल टाउन पुलिस मौके पर पहुंची और घायल अरूण को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पानीपत में दिनदहाड़े रुपयों के लेन-देन में युवक को गोली मारी
X

 पुलिस मामले की जांच करते हुए। 

पानीपत में एक बार फिर दिनदहाड़े गोलियां चलने का मामला सामने आया है। मॉडल टाउन में रावल बैकर्स के पास चार-पांच युवकों ने 25 वर्षीय अरूण पुत्र जनेश्वर निवासी गांव काबडी को पहले पीटा और फिर पेट में गोली मार दी।

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी संदीप व थाना मॉडल टाउन पुलिस मौके पर पहुंची और घायल अरूण को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां पर प्राथमिक उपचार देने के बाद अरूण को चिंताजनक हालत में आधुनिक चिकित्सा सेवाओं से लैस दूसरे निजी अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया।

पुलिस की जांच में पता चला कि अरूण व पानीपत के गांव नंगला परिवार निवासी राजन के बीच रूपयों के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते ही राजन ने अपने साथियों केस था मिल कर कथित रूप से पहले अरूण की पिटाई की और फिर उसे गोली मार कर घायल कर दिया। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अरूण पर एक के बाद एक तीन फायर किए गए, एक गोली अरूण के पेट में लगी। डीएसपी संदीप ने बताया कि गोली लगने से पानीपत के निकटवर्ती गांव काबडी निवासी 25 वर्षीय अरूण घायल हुआ है और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Next Story