Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rohtak में डुप्लीकेट सिम निकलवा कर आईडी हैक की

रोहतक में जीमेल और व्हाट्सएप (Gmail and whatsapp) अकाउंट हैक करने का मामला सामने आया है। अब आरोपित पीड़ित के नम्बर पर व्हाट्सएप चला रहा है जबकि उनके मोबाइल पर चल रहा व्हाटसएप बंद हो गया हैै।

Delhi Violence: उत्तराखंड सरकार के टूरिज्म विभाग की वेबसाइट हैक, कहा हमारे मुस्लिम भाइयों पर अत्याचार किया तो हम चुप नहीं बैठेंगे
X
प्रतीकात्मक फोटो

रोहतक। बड़ा बाजार निवासी एक एमआर के मोबाइल नंबर (mobile number) का डुप्लीकेट सिम निकलवाकर उसकी जीमेल और व्हाट्सएप अकाउंट (Gmail and whatsapp) हैक करने का मामला सामने आया है। पुलिस (Police) को दी गई शिकायत में बड़ा बाजार निवासी दीपक ग्रोवर ने बताया कि वह दवा कंपनी में एमआर है।

पीड़ित ने बताया शनिवार की शाम उनके मोबाइल पर डुप्लीकेट सिम निकलवाने का मैसेज आया। इसके बाद उनका मोबाइल नंबर बंद हो गया। जिस व्यक्ति ने उसके नंबर का डुप्लीकेट सिम निकलवाया, उसने कुछ देर बाद ही जी-मेल आईडी का पासवर्ड बदल लिया। अब आरोपित उनके नम्बर पर व्हाट्सएप चला रहा है जबकि उनके मोबाइल पर चल रहा व्हाटसऐप बंद हो गया हैै। उनका आरोप है कि कि आरोपित उसके मोबाइल नंबर का गलत इस्तेमाल कर सकता है। इसलिए उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। वहीं पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू कर दी है।

Next Story