Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Htet Exam : एचटेट परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले जल्द करवाएं यह काम, नहीं तो रोक दिया जाएगा एडमिट कार्ड

हरियाणा अध्यापक पात्रता परीक्षा-2022 ( Htet 2022 ) के लिए 768 अभ्यर्थियों ने एक से अधिक बार ऑनलाइन आवेदन किया है। जिनमें से 385 ने अपनी त्रुटि का समाधान नहीं करवाया है।

दो व तीन जनवरी को होगी हरियाणा अध्यापक पात्रता की परीक्षा, निगरानी के लिए की ये व्यवस्था
X

हरियाणा अध्यापक पात्रता परीक्षा

भिवानी। हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी ने "हरियाणा अध्यापक पात्रता परीक्षा-2022" के लिए एक से अधिक बार ऑनलाइन आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को अपनी त्रुटि का समाधान करने का एक और अवसर दिया है। हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष वीपी यादव ने बताया कि हरियाणा अध्यापक पात्रता परीक्षा-2022 ( Htet 2022 ) के लिए 768 अभ्यर्थियों द्वारा एक से अधिक बार ऑनलाइन आवेदन किया गया था। जिनमें से 385 अभ्यर्थियों ने अपनी त्रुटि का समाधान नहीं करवाया है। ऐसे सभी अभ्यर्थियों की सूची बोर्ड की अधिकारिक वेबसाइट www.bseh.org.in पर उपलब्ध है।

उन्होंने बताया कि सूची में दर्शाए गए अभ्यर्थियों को पुनः: अवसर प्रदान किया गया है कि ऐसे सभी अभ्यर्थी बोर्ड की वेबसाइट पर उपलब्ध शपथ- पत्र ( Undertaking ) भरकर, Confirmation Page, आधार कार्ड व मैट्रिक/सैकेण्डरी परीक्षा उत्तीर्ण प्रमाण-पत्र की प्रति सहित 4 नवम्बर तक ई-मेल आईडी [email protected] के माध्यम से बोर्ड कार्यालय को भेजकर अपने एक से अधिक बार आवेदन करने सम्बंधी त्रुटि का समाधान करवा सकते हैं। त्रुटि का समाधान न करवाएं जाने पर इन अभ्यर्थियों के प्रवेश-पत्र जारी नहीं किए जाएंगे, जिसके लिए अभ्यर्थी स्वयं जिम्मेदार होंगे। सम्बन्धित अभ्यर्थियों को उनके पंजीकृत मोबाइल नम्बर पर एस.एम.एस. के माध्यम से भी सूचित किया जा रहा है।

और पढ़ें
Next Story