Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनीपत : फैक्टरी कर्मी ने साथियों के साथ मिलकर डाली थी डकैती

बागडू स्थित वायर फैक्टरी में कार व अन्य सामान लूटने (Robbery) के मामले से पर्दा उठाते हुए सीआईए की टीम ने सात आरोपितों को गिरफ्तार (Accused arrested) कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित यूपी व दिल्ली के रहने वाले है। आरोपितों में फैक्टरी (Factory) का कर्मी भी शामिल है। जिसने अपने साथियों संग मिलकर पूरा षड़यंत्र रचा था।

सोनीपत : फैक्टरी कर्मी ने साथियों के साथ मिलकर डाली थी डकैती
X

 गिरफ्तार आरोपितों के साथ पुलिस कर्मी।

हरिभूमि न्यूज : सोनीपत

गांव बागडू स्थित वायर फैक्टरी में डकैती (Robbery in factory) फैक्टरी कर्मी ने ही अपने साथियों संग मिलकर डाली थी। मामले से पर्दा उठाते हुए सीआईए (CIA) की टीम ने सात आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार (Arrested) आरोपित यूपी व दिल्ली के रहने वाले है। आरोपितों में फैक्टरी का कर्मी भी शामिल है। जिसने अपने साथियों संग मिलकर पूरा षड़यंत्र रचा था। पुलिस (Police) ने आरोपियों को सात दिन के रिमांड पर लिया है।

सीआईए प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि 29 अक्तूबर को दिल्ली के मॉडल टाउन निवासी प्रणव मित्तल ने सदर थाना पुलिस को बताया था कि करीब 10 युवकों ने हथियारों के बल पर बागडू स्थित फैक्ट्री में डकैती डाली। लुटेरों ने फैक्ट्री के कर्मचारियों व गार्ड को पिस्तौल दिखाकर बंधक बनाने के बाद उनके मोबाइल फोन, 16 क्विंटल कापर प्लेट, कापर राड व आई-10 कार को लूट लिया। पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया था।

एसपी ने मामले की जांच में सीआईए को भी लगाया था। जिस पर सूचना व साइबर की मदद से टीम ने मामले में आरोपित मूलरूप से बुलंदशहर के सरायधारी फिलहाल गाजियाबाद के सतूला बाग का फिरोज उर्फ जाबेर, बाराबंकी के सफियाबाद का हारून अहमद, मूलरूप से फरुखाबाद के राथूरा फिलहाल गाजियाबाद निवासी मोहम्मद शाहिद अली, मूलरूप से आगरा के राटोटा फिलहाल संत नगर दिल्ली का मनमोहन, मूलरूप से हाथरस के गरबा गढ़ी फिलहाल प्रदीप विहार दिल्ली का सुभाष, मूलरूप से बागपत के गौरीपुर फिलहाल मिलन विहार दिल्ली का मनोज उर्फ कालू व मूलरूप से मथूरा नूजहिल फिलहाल संत नगर दिल्ली का मनोज उर्फ छंगा को गिरफ्तार कर लिया। इनमें सुभाष फैक्टरी का कर्मी है और उसने ही साथियों संग पूरी वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने आरोपितों को अदालत में पेश कर सात दिन के रिमांड पर लिया है। उनके अन्य साथियों का पता लगाने के साथ ही अन्य वारदातों में उनकी संलिप्तता का पता लगाया जा रहा है। पुलिस लूटा गया सामान भी बरामद करेगी।

Next Story