Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

11वीं और 9वीं कक्षा की परीक्षाओं की डेटशीट जारी, देखें

सभी परीक्षार्थियों को सरकार की हिदायतों की पालन करते हुए परीक्षा केन्द्र पर सोशल डिस्टेंसिंग एवं मास्क लगाना सुनिश्चित करना होगा। परीक्षार्थियों को अपने साथ पारदर्शी हैंड सैनेटाइजर एवं पीने के पानी की बोतल लेकर आनी होगी।

Haryana Board A
X

हरियाणा बोर्ड 

भिवानी। हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. जगबीर सिंह व सचिव राजीव प्रसाद ने बताया कि 11वीं की परीक्षाएं 26 मार्च एवं 9वीं की वार्षिक परीक्षाएं 30 मार्च 2021 से प्रारम्भ हो रही है। परीक्षाओं का तिथि-पत्र बोर्ड की वैबसाइट www.bseh.org.in पर अपलोड कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि ग्याहरवीं कक्षा की परीक्षाएं 26 मार्च से आरम्भ होकर 23 अप्रैल 2021 तक चलेंगी तथा नौवीं कक्षा की परीक्षाएं 30 मार्च से आरम्भ होकर 17 अप्रैल, 2021 तक चलेंगी। उन्होंने बताया कि दोनों परीक्षाओं के लिए परीक्षा का समय प्रात: 8.30 बजे से 11.00 बजे तक निर्धारित किया गया है।

बोर्ड सचिव ने बताया कि कोविड-19 महामारी के दृष्टिगत सभी परीक्षार्थियों को सूचित किया जाता है कि वे सरकार द्वारा जारी हिदायतों की पालन करते हुए परीक्षा केन्द्र पर सोशल डिस्टेंसिंग एवं मास्क लगाना सुनिश्चित करेंं। परीक्षार्थियों को अपने साथ पारदर्शी हैड सैनेटाइजर एवं स्वयं के पीने का पानी की बोतल साथ लेकर आना होगा।

और पढ़ें
Next Story