Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय में 14 दिसम्बर से लगेंगी कक्षाएं, विद्यार्थियों लिए यह शर्त लागू

यह जानकारी देते हुए शैक्षणिक मामलों के अधष्ठिाता प्रो. सुरेश गहलावत ने बताया की विद्यार्थियों को संबंधित विभाग में कक्षाएं लगाने से पूर्व सेल्फ डिक्लेरेशन तथा पेरेंट्स डिक्लेरेशन जमा करवाकर यह सुनश्चिति करना होगा कि वे कोरोना वायरस आदि से संक्रमित नहीं है।

चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय में 14 दिसम्बर से लगेंगी कक्षाएं, विद्यार्थियों लिए यह शर्त लागू
X

हरिभूमि न्यूज. सिरसा

चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय सिरसा ने पीजी तथा बीएड के अंतिम वर्ष रेगुलर वद्यिार्थियों के लिए 14 दिसम्बर से कक्षाएं शुरू करने का फैसला लिया है। यह जानकारी देते हुए शैक्षणिक मामलों के अधष्ठिाता प्रो. सुरेश गहलावत ने बताया की विद्यार्थियों को संबंधित विभाग में कक्षाएं लगाने से पूर्व सेल्फ डिक्लेरेशन तथा पेरेंट्स डिक्लेरेशन जमा करवाकर यह सुनश्चिति करना होगा कि वे कोरोना वायरस आदि से संक्रमित नहीं है।

प्रैक्टिकल कक्षाओं के लिए एक समय पर केवल 20 विद्यार्थी ही प्रयोगशाला में बैठ सकेंगे। उन्होंने कहा कि विधि विभाग के विद्यार्थियों को विभागाध्यक्ष द्वारा दिशा निर्देश दिए जाएंगे। अन्य सभी विभागों के अध्यक्षों को सूचना जारी कर दी गई है।

प्रो. गहलावत ने विद्यार्थियों से आग्रह किया कि वे स्वास्थ्य मंत्रालय व राज्य सरकार द्वारा जारी कोविड-19 के नियमों की अनुपालना विश्वविद्यालय के कैंपस में सख्ती से करें। इसके साथ ही हॉस्टल में रहने वाले विद्यार्थियों के लिए भी निर्धारित नियम सोप (स्टैण्डर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर) विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है।

Next Story