Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राेडवेज और निजी स्कूल बस में टक्कर, एक दर्जन विद्यार्थी घायल

जानकारी के अनुसार यदुवंशी शिक्षा निकेतन की स्कूल बस शनिवार सुबह हांसी से 30 छात्र व छात्राओं को लेकर स्कूल जा रही थी और जैसे ही बस चालक ने बस को स्कूल की ओर यूं टर्न लेने के लिए धीरे किया तो पीछे से आ रही हरियाणा रोडवेज की बस ने स्कूल बस को टक्कर मार दी। जिसके चलते छात्रों से भरी स्कूल बस सड़क पर पलट गई।

राेडवेज और निजी स्कूल बस में टक्कर, एक दर्जन विद्यार्थी घायल
X

हादसे के बाद छात्रों से भरी स्कूली बस सड़क पर पलटी  और घायल छात्र व छात्राएं। 

हरिभूमि न्यूज : हांसी

राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गढ़ी गांव के समीप स्थित एक निजी स्कूल की बस को शनिवार सुबह हरियाणा रोडवेज की एक बस ने टक्कर मार दी जिससे स्कूल बस सड़क पर पलट गई और बस में सवार करीब एक दर्जन छात्र-छात्राओं को चोटें आई। गनीमत रही की हादसे में जानमाल का नुकसान नहीं हुआ। हादसे में घायल छात्रों को उपचार हेतु शहर के निजी अस्पताल लाया गया जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

हादसे की सूचना मिलने पर खंड शिक्षा अधिकारी डॉ सुभाष वर्मा ने अस्पताल पहुंच घायल छात्रों की जानकारी हासिल की। प्राप्त जानकारी के अनुसार यदुवंशी शिक्षा निकेतन की स्कूल बस शनिवार सुबह हांसी से 30 छात्र व छात्राओं को लेकर स्कूल जा रही थी और जैसे ही बस चालक ने बस को स्कूल की ओर यूं टर्न लेने के लिए धीरे किया तो पीछे से आ रही हरियाणा रोडवेज बस ने स्कूल बस को टक्कर मार दी। जिसके चलते छात्रों से भरी स्कूल बस सड़क पर पलट गई। और बस में सवार करीब एक दर्जन छात्र व छात्राएं घायल हो गई। हादसे के बाद बस में सवार बच्चों की चीख-पुकार सुन आसपास के लोगों नेे घायल बच्चों को बस से निकाल कर अस्पताल में पंहुचाया।

घायल छात्रों में यश, कार्तिक, शिव, नैना, सन्नी, सहिल, कविता, साक्षी आदि छात्र घायल हो गए। हादसे में शिव व कार्तिक को अधिक चोटें आई हैं। सभी घायल बच्चों को पहले सोरखी पीएचसी अस्पताल लेे जाया गया और उसके बाद घायल छात्रों का शहर के एक निजी अस्पताल में उपचार करवाया गया है। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच शुरू कर दी।

Next Story