Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विदेश में व्यापार करने के बहाने प्लाइवुड व्यापारी से 65 लाख रुपये हड़पे

व्यापारी की शिकायत पर तीनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज, अभी आरोपित फरार हैं।

विदेश में व्यापार करने के बहाने प्लाइवुड व्यापारी से 65 लाख रुपये  हड़पे
X

हरिभूमि न्यूज. यमुनानगर

नेपाल में प्लाई व फर्नीचर का व्यापार करने के बहाने 3 लोगों ने प्लाइवुड व्यापारी से 65 लाख रुपये हड़प लिए। पुलिस ने व्यापारी की शिकायत पर तीनों आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले में अभी आरोपित फरार है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सरोजनी कॉलोनी निवासी हेमंत कुमार गुप्ता ने शहर यमुनानगर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका प्लाइवुड व फर्नीचर का व्यापार है। उसके पास पदम शर्मा उर्फ पदम बहादुर काफी समय से काम करता था। जिस कारण वह उसका विश्वास पात्र बन गया। हेमंत ने बताया कि वर्ष 2018 में अमित मदान तथा अशोका कॉलोनी निवासी उमेश मदान पदम शर्मा के मार्फत उसे मिले। आरोपितों ने उन्हें कहा कि वह प्लाइवुड व फर्नीचर के व्यापार को नेपाल में शिफ्ट करें । जिससे उसको अच्छा मुनाफा होगा। हेमंत ने बताया कि वह आरोपितों की बातों में आ गया।

आरोपितों के झांसे में आकर उसने 2018 में नेपाल के काठमांडू में प्लाईवुड व फर्नीचर का व्यापार शुरू कर दिया। अमित मदान, उमेश मदान व पदम शर्मा तीनों ने मिलकर काठमांडू में उसके व्यापार को संभालना शुरू कर दिया। आरोप है कि इस दौरान आरोपितों ने उससे 65 लाख रुपये का फर्नीचर व अन्य सामान मंगवाया और उसकी पेमेंट नहीं दी। परेशान होकर उसने आरोपितो के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद तीनों आरोपितों के खिलाफ धारा 406ए 420 व 506 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Next Story