Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विधायक देवेंद्र यादव की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, ट्विटर पर दी जानकारी

ट्वीट कर जानकारी दी है कि कुछ दिनों से वो अस्वस्थ महसूस कर रहे थे । पढ़िए पूरी खबर-

विधायक देवेंद्र यादव की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, ट्विटर पर दी जानकारी
X

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना को लेकर हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा होते जा रहा है। अब कोरोना की चपेट में राजनीतिक हस्तियां भी आ रही हैं। इसी कड़ी में विधायक देवेंद्र यादव की रैपिड टेस्ट में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी जानकारी उन्होंने स्वयं ट्वीट कर दी है। जिसके बाद उनके समर्थकों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी है कि कुछ दिनों से वो अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। जिसके बाद से ही वे होम आइसोलेशन में थे। साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया है कि पिछले दिनों में वे किसी के संपर्क में नहीं आए हैं। अतः किसी को भी चिंतित होने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने ट्वीट किया है कि -

पिछले कुछ दिनो से अस्वस्थ महसूस होने पे होम आइसोलेशन पे था।आज #Covid_19 रैपिड टेस्ट में मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है।किसी को भी चिंतित होने की ज़रूरत नहीं है,पिछले दिनों में किसी से भी सम्पर्क में नहीं आया हूँ ।

सभी को रक्षाबंधन की शुभकामनाएँ जल्द स्वस्थ होकर आपके बीच वापस आऊँगा।

बता दें छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी स्वास्थ्य विभाग द्वारा आज शनिवार को जारी किये गये रात्रि मीडिया बुलेटिन के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव मरीजों में जिला राजधानी रायपुर में सबसे ज्यादा 81 नए मरीज मिले थे। वहीं दुर्ग से 53, बिलासपुर से 9, राजनांदगांव व जांजगीर चांपा से 8-8, सरगुजा से 7, कोरिया से पांच, रायगढ़, बलौदाबाजार और कबीरधाम से चार-चार, मुंगेली से तीन, बस्तर से दो, कोंडागांव, नारायणपुर, महासमुंद, बेमेतरा, बालोद से 1-1 मरीज सामने आए हैं। वही आज 380 मरीज स्वस्थ हो कर अपने घर लौटे थे।

Next Story
Top