Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 : सरयू बोले- भ्रष्टाचार मुद्दा बना तो लालू व रघुवर सरकारों के भ्रष्टचारों में होगी जंग

सरयू राय ने कहा कि बिहार विधान सभा चुनाव 2020 में भ्रष्टाचार मुद्दा बना तो लालू यादव व रघुवर दास सरकारों के भ्रष्टचार में जंग होगी। वहीं राय ने आरोप लगाया कि रघुवर सरकार में भी सभी विभागों में घोटाला हुआ है।

saryu rai said that if corruption becomes an issue in bihar assembly elections 2020 there will be a war between the corrupt practices of lalu and raghuvar governments
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

झारखंड में जमशेदपुर पूर्वी सीट से विधायक सरयू राय ने बुधवार को ट्वीट कर आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी राय जाहिर की है। सरयू राय ने कहा कि बिहार विधान सभा चुनाव 2020 में यदि भ्रष्टाचार मुद्दा बन जायेगा तो लालू यादव सरकार के भ्रष्टाचार व रघुवर सरकार के भ्रष्टचारों में खुली जंग देखने को मिलेगी। सरयू राय ने बताया कि लालू यादव सरकार में पशुपालन और सड़क निर्माण विभाग में घोटाला हुआ था। उन्होंने बताया कि जिसको लेकर लालू यादव - इलियास सजा पाये हैं। वहीं सरयू राय ने आरोप लगाया कि रघुवर दास की सरकार में उनके तमाम विभागों में घोटाले हुये हैं। वहीं उन्होंने भाजपा को चेतावनी देते हुये कहा कि मैं भाजपा को सबूत दूंगा व भाजपा आये और आरोपी को सजा दिलवाये।



बिहार चुनाव में बदला उतारेंगे सरयू राय

सरयू राय ने अन्य ट्वीट के माध्यम से आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में बिना झिझक अपने दोस्तों की मदद करने करने की बात कही है। सरयू राय ने कहा कि बिहार चुनाव में वे सार्थक की भूमिका निभायेंगे। वहीं उन्होंने लिखा कि जिस भी मेरे शुभचिंतक ने झारखंड विधानसभा चुनाव में मेरी सहायता की थी। उनका में इस चुनाव में उधार चुकाऊंगा। उन्होंने कहा कि झारखंड विधानसभा चुनाव के दौरान उन्हें भाजपा परिवार के कार्यकर्ताओं का भी समर्थन मिला था। इसी तरह से ही कार्यकर्तानुमा सरयू राय को भाजपा उम्मीदवार बुलायेगा तो वे उसके समर्थन में जायेंगे व उसके पक्ष में प्रचार करेंगे। इसके अलावा सरयू राय ने कहा कि लालू यादव, नीतीश कुमार, पप्पू यादव, नरेंद्र सिंह और अख़लाक़ साहब उन्हें कहीं जाने के लिये बोलेंगे तो वे जरूर जायेंगे।




Next Story