Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम मोदी का बिहार से है लगाव, उन्होंने आज 'अटल टनल' के उद्घाटन मौके पर किया कोसी महासेतु का जिक्र: संजय

बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का बिहार से लगाव है। इसलिये आज पीएम मोदी ने विश्व के सबसे बड़े राजमार्ग टनल ‘अटल टनल’ का उद्घाटन करते हुए कोसी महासेतु का जिक्र भी किया।

sanjay jaiswal said that pm narendra modi has an attachment with bihar
X
आज पीएम नरेंद्र मोदी ने विश्व के सबसे बड़े राजमार्ग टनल ‘अटल टनल’ का उद्घाटन करते हुए कोसी महासेतु का जिक्र भी किया।

बिहार के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जयसवाल ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहार के प्रति प्रेम किसी से भी छिपा नहीं है। संजय जयसवाल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का यह बिहार के प्रति लागाव ही है। जो उन्होंने आज विश्व के सबसे बड़े राजमार्ग टनल 'अटल टनल' का उद्घाटन करने के दौरान बिहार के कोसी महासेतु का जिक्र भी किया। डॉ संजय जयसवाल ने बताया कि बिहार में कोसी महासेतु का लोकार्पण कुछ दिनों पहले ही किया गया था।



पीएम नरेंद मोदी ने आज विश्व के सबसे बड़े राजमार्ग टनल 'अटल टनल' का उद्घाटन करते हुये कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के साथ ही एक और पुल 'कोसी महासेतु' का नाम जुड़ा है। पीएम नरेंद्र मोदी ने बताया कि बिहार में कोसी महासेतु का शिलान्यास भी अटल बिहारी वाजपेयी ने ही किया था। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2014 में एनडीए की सरकार आने के बाद कोसी महासेतु का कार्य भी हमने तेज करवाया। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया कि कुछ दिन पहले ही कोसी महासेतु का लोकार्पण भी किया जा चुका है।

अटल ने देखा सपना, मोदी ने किया पूरा: बिहार भाजपा

बिहार भाजपा के आधिकारिक ट्विटर अकांउट से भी ट्वीट कर पीएम मोदी के बिहार प्रेम की सराहना की गई है। भाजपा ने कहा कि हमारे पीएम नरेंद्र मोदी ने रोहतांग में 'अटल टनल' के शुभारंभ के समय भी बिहार का जिक्र किया। पीएम द्वारा मिथिलांचल का उल्लेख किया गया। भाजपा ने कहा कि उनके दिल में बिहार बसता है। कोसी-महासेतु का जो स्वप्न अटल बिहारी वाजपेयी ने देखा था, उसे पूरा नरेंद्र मोदी ने किया।




Next Story