Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नीतीश कुमार ने अपने कार्यों से दिया विपक्ष को जवाब, सूबे में एक लाख कोरोना टेस्टिंग का लक्ष्य हुआ पूर्ण: जदयू

सीएम नीतीश कुमार ने इस बार भी विपक्ष के आरोपों का जवाब अपने कार्यों से दिया हैं। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि बिहार में एक दिन में कोरोना टेस्टिंग एक लाख तक पहुंचाने के लक्ष्य को पूरा कर लिया है। वहीं सूबे में अब संक्रमित मामले भी कम हैं व रिकवरी रेट भी अच्छी है।

nitish kumar responded to opposition with his actions target of one million corona testing in the state is complete
X
बिहार के सीएम नीतीश कुमार

कोरोना संक्रमण के मामले में भी एक बार फिर सीएम नीतश कुमार ने साबित कर दिया है। वे जो भी वादा करते हैं, उसे जरूर पूरा करके दिखाते हैं। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने शुक्रवार को ट्वीट के माध्यम से बताया कि बिहार में एक दिन में एक लाख लोगों का कोरोना टेस्ट करने के लक्ष्य को हासिल कर लिया गया है। वहीं उन्होंने कहा कि बीते 24 घंटे में करीब एक लाख लोगों का कोरोना जांच की जानी यह साबित करती है कि सीएम नीतीश कुमार हर बार विपक्ष के आरोपों का उत्तर अपने कार्यों से देते हैं।

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने जब भी कुछ कहा है, उसे पूरा करके दिखाया है। वहीं प्रवक्ता ने बताया कि अब बिहार में संक्रमित मामले भी कम हैं और रिकवरी रेट भी अच्छा हासिल हो रहा है। राजीव रंजन ने कहा कि सरकार के अथक प्रयास व सुदृढ़ परिणाम सरकार की कार्यकुशलता को दिखाते हैं। सीएम नीतीश कुमार सिर्फ कहते नहीं कर के दिखाते हैं।



सूबे में रिकवरी दर है 66.17 फीसदी : स्वास्थ्य विभाग

बिहार स्वास्थ्य विभाग की जानकारी के अनुसार सूबे में गुरुवार को कुल 104452 लोगों की कोरोना जांच की गई। बताया गया कि सूबे में बीते दिन 2439 मरीज कोरोना बीमारी को हराकर ठीक भी हुये हैं। इसी के आधार पर सूबे में अब कुल स्वस्थ मरीजों की संख्या 62507 हो गई है। बिहार में कोरोना मरीजों का रिकवरी दर 66.17 फीसदी पर भी पहुंच गया है। जानकारी है कि सूबे में गुरुवार को 3906 कोरोना संक्रमित मरीज भी मिले। जिसके साथ ही अब सूबे में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 94459 हो गई है। बताया जाता है कि अब बिहार में कुल कोरोना एक्टिव मामलों की संख्या 31467 है।




Next Story