Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: जयसवाल बोले- अन्य किसी ने पीएम मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल किया तो होगी एफआईआर

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल ने कहा कि पार्टी के 40 स्टार प्रचारक में पीएम नरेंद्र मोदी शामिल हैं। जयसवाल ने चेतावनी दी कि अगर किसी अन्य दल ने 40 स्टार प्रचारकों की स्पीच या तस्वीर का इस्तेमाल किया तो हम एफआइआर दर्ज करा देंगे।

dr sanjay jaiswal said that if someone else used the photo of pm narendra modi the fir would be done
X
पटना में भाजपा, वीआईपी संयुक्त प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने विपक्षियों पर जमकर बोला हमला।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में एक ओर तो विधानसभा चुनावों की जोरदार हलचल के बीच कई पुराने साथी दुश्मन बनते नजर आ रहे हैं। दूसरी ओर कई नये सिसासी दल अब आपस में दोस्त बन गये हैं। मुकेश सहनी की पार्टी का एनडीए में शामिल हो जाने का मौका है। इस दौरान आयोजित की गई प्रेस वार्ता के दौरान नाम लिये बिना भाजपा नेता एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान से बेहद तल्ख नजर आये। आपको बता दें, पिछले कई वर्षों से एलजेपी एनडीए गठबंधन की साथी रही है। लेकिन इस बार के विधानसभा चुनाव में एलजेपी के वरिष्ठ नेता राम विलास पासवान की बीमारी के चलते साथ नहीं आई है। आपको बता दें इस बार राम विलास पासवान के बेटे एवं एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान पार्टी का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। जिसके चलते बिहार विधानसभा के चुनावों को लेकर भाजपा समर्थित गठबंधन में चिराग पासवान शामिल नहीं हुये हैं।

एनडीए गठबंधन में मुकेश सहनी को शामिल करने की पटना में भाजपा और वीआईपी द्वारा संयुक्त प्रेस वार्ता आयोजित की गई। इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल ने कहा कि भाजपा के 40 स्टार प्रचारक हैं। जिनमें नंबर वन स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हैं। साथ ही संजय जयसवाल ने स्पष्ट किया कि भाजपा के 40 स्टार प्रचारक की स्पीच या तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ एनडीए गठबंधन ही कर सकता है। साथ ही उन्होंने चेतावनी दी कि यदि किसी भी अन्य दल ने भाजपा के 40 स्टार प्रचारक की स्पीच या तस्वीर का इस्तेमाल किया तो वे एफआइआर दर्ज करा देंगे। अपको बता दें उनका इशारा चिराग पासवान की ओर रहा।



सुशील मोदी ने मुकेश सहनी के एनडीए में शामिल होने पर जताई खुशी, विपक्षियों पर बोला हमला

बिहार के डिप्टी सीएम एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने मुकेश सहनी के एनडीए गठबंधन में शामिल होने पर खुशी जाहिर की है। इसके अलावा सुशील मोदी ने विपक्षियों को भी घेरा है। इस मौके पर सुशील मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को पिछड़ों-अतिपिछड़ों से कोई मतलब नहीं है। हमें खुशी है कि हमारे साथ बिहार के 40 फीसदी अति-पिछड़े समाज के नेता मुकेश सहनी भी हो गये हैं।



सुशील मोदी द्वारा इस दौरान राष्ट्रीय जनता दल 'राजद' पर भी करारा हमला बोला गया। सुशील मोदी ने कहा कि राजद ने तो 23 साल तक पंचायत के चुनाव ही नहीं कराए हैं। साथ ही कांग्रेस को पिछड़ों से कभी मतलब ही नहीं रहा है। काका कालेलकर कमीशन हो या मुंगेरीलाल कमीशन, उसकी रिपोर्ट को ये लोग ठंडे बस्ते में डालते चले गए।




Next Story