Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मामूली कहासुनी के बाद विधवा की जहर से हत्या, ससुराल वालों पर मामला दर्ज

सोनीपत ( Sonipat) के मलिकपुर गांव में विधवा सीमा को मामूली पारिवारिक विवाद के बाद हत्या कर दी गई है। सीमा के परिजनों ने जबरन जहर पिलाने का आरोप लगाया है। ससुराल पक्ष ने जहर दे दिया। जहर पीने के बाद सीमा की सरकारी अस्पताल में मौत हो गई।

मामूली कहासुनी के बाद विधवा की जहर पिलाकर हत्या, ससुराल वालों पर मामला दर्जWidow poisened over minor arguments FIR against five In Sonipat

हरियाणा के सोनीपत से एक विधवा को जहर पिलाकर मारने का मामला सामने आया है। जहां थोड़ी कहासुनी के बाद महिला को उसके ससुराल वालों ने जबरदस्ती जहर निगलने पर मजबूर कर दिया जिसके बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने हत्या के आरोप मे देवर सहित पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर दी है।

मामला सोनीपत स्थित राई के पास मलिकपुर गांव का है। यहां रहने विधवा महिला सीमा को मामूली पारिवारिक विवाद के बाद ससुराल पक्ष ने जहर खाने के लिए मजबूर कर दिया। जिसके बाद उन्हें सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

विधवा के भाई ने ससुराल वालों के खिलाफ जहर पिलाकर मारने का मामला दर्ज कराया है। जिसके बाद सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृत महिला के भाई ने देवर समेत परिवार के पांच लोगों को आरोपी बनाया है।

क्या है पूरा मामला

सीमा की शादी मलिकपुर निवासी नरेंद्र के साथ हुई थी। उसके पति की मौत सात साल पहले हो गई थी उसके दो बेटे व एक बेटी है। आरोप है कि मृत महिला का देवर उसको भाई की मौत के बाद से ही लगातार प्रताड़ित करता रहता था। हादसे के दिन महिला की कहासुनी उसके देवर के साथ हो गई जिसके बाद परिवार वालों ने मिलकर उसे जहर पीने के लिए विवश कर दिया। बेहोश अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सा के दौरान उसकी मौत हो गई।

Next Story
Top