Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

खेत में सो रहे दो दोस्तों पर धारदार हथियार से हमला, दोनों की हालत गंभीर

परिजनों ने घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज खानपुर में भर्ती करवाया है। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस चार पांच अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सांकेतिक फोटोसांकेतिक फोटो

गन्नौर के गांव उदेशीपुर के खेतों में बने कोठरे में सो रहें दो दोस्तों पर अज्ञात लोगों ने तेजधार हथियार से हमलाकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। परिजनों ने घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज खानपुर में भर्ती करवाया है। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस चार पांच अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीडि़त ओमबीर ने पुलिस को बताया कि 1 दिसंबर को उसके पास गांव रिठाल जिला रोहतक निवासी पवन आया हुआ था। उन्होंने बताया कि वो रात को अपने दोस्त के साथ खेत में बने कमरे में सोए हुए थे। ओमबीर ने बताया कि रात करीब 2 बजे वे सोए हुए थे और करीब चार पांच लोगों ने उन पर लाठी, डंडों व तेजधार हथियारों से अचानक हमला कर दिया।

अचानक हुए हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए और जब उन्होंने शोर मचाकर तो वे वहा से भाग गए। पीडि़त ने उनके ऊपर हुए हमले के पीछे गांव के ही एक युवक पर शक जाहिर किया है,उन्होंने पुलिस को बताया कि गांव के ही एक व्यक्ति के साथ उनका किसी मामले में झगड़ा चल रहा था

और उसने उनकी उपपुलिस अधीक्षक गन्नौर को शिकायत भी दे रखी थी जिसका वहा पर राजीनामा भी हो गया था उनका आरोप है कि उसी रंजिश के चलते उस व्यक्ति ने उन पर हमला करवाया है। पुलिस हर पहलु से मामले की जांच कर रही है।

Next Story
Top