Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा : सात दिन में आधा किलोमीटर भी नहीं जा पाई पुलिस, 3 तारीख को दर्ज हुआ था मामला

विनोद का कहना है कि उसकी पूजा सामग्री बेचने की दुकान है। पास में ही मंदिर भी है। उनकी दुकान के पास बेलपत्र का पेड़ है। जिसके पत्ते शिवभक्त मंदिर में भी पूजा के दौरान अर्पित करते हैं। पास में ही उसके पड़ोसी फकीरचंद की दुकान है। जो उसने किराये पर दी हुई है।

Demo pictureDemo picture

विधानसभा चुनाव को लेकर एक तरफ जहां पुलिस अलर्ट बताई जा रही हैं वहीं एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें पुलिस झगड़े की सूचना मिलने के सात दिन बाद भी आधा मीटर नहीं लांघ पाई। पीड़ित ने तीन अक्टूबर को पुलिस से मदद मांगी थी लेकिन पुलिस अभी तक पीड़ित के पास नहीं पहुंची। जब आरोपित दोबारा धमकी देने आए तो फिर से पीड़ित ने शिकायत की है। मामला मॉडल टाउन स्थित गुफा वाले मंदिर के पास का है।

शिकायकर्ता विनोद का कहना है कि उसकी पूजा सामग्री बेचने की दुकान है। पास में ही मंदिर भी है। उनकी दुकान के पास बेलपत्र का पेड़ है। जिसके पत्ते शिवभक्त मंदिर में भी पूजा के दौरान अर्पित करते हैं। पास में ही उसके पड़ोसी फकीरचंद की दुकान है। जो उसने किराये पर दी हुई है।

आरोप है कि तीन अक्टूबर को अचानक उनका पड़ौसी फकीरचंद अन्य लोगों के साथ आया और उनके पेड़ को काटने लगा। उन्होंने विरोध जताया तो उनके साथ हाथापाई की गई और उनके मटके भी तोड़ दिए गए। इस दौरान पेड़ को काफी जगह से काट दिया गया। उन्होंने विरोध जताया तो धमकी दी गई। उन्होंने पुलिस के कंट्रोल रूम नम्बर पर मदद के लिए कॉल की लेकिन पुलिस नहीं पहुंंची।

वह भी शिकायत चौकी में देने के लिए नहीं जा सके। इसके बाद आरोपित दोबारा से उन्हें धमकाने के लिए बृहस्पतिवार को वापस आए। जिसके बाद उन्हाेंने मॉडल टाउन चौकी में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा एक तरफ सरकार पेड़ लगाकर पर्यावरण बचाने का अभियान चला रही है वहीं दूसरी ओर लोग पेड़ काटने पर लगे हुए हैं। उन्होंने आरोपित पक्ष पर कार्रवाई की मांंग की है।

Next Story
Share it
Top