Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पद्मावत विवाद: दहशत के माहौल में बच्चों को स्कूल छोड़ने पहुंचे अभिभावक, गुरुग्राम में कई स्कूल बंद

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ''पद्मावत'' भारी विरोध और प्रदर्शन के बाद गुरुवार को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

पद्मावत विवाद: दहशत के माहौल में बच्चों को स्कूल छोड़ने पहुंचे अभिभावक, गुरुग्राम में कई स्कूल बंद

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' भारी विरोध और प्रदर्शन के बाद गुरुवार को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। पद्मावत का विरोध कर रही करणी सेना ने आज देशव्यापी बंद का ऐलान किया है।

करणी सेना के भारी विरोध बीच पद्मावत हिंदी, तमिल और तेलुगु में ये फिल्म देशभर के 4500 स्क्रीनों पर सिनेमाघरों में हाई सुरक्षा के बीच फिल्म पद्मावत रिलीज हो रही है। विरोध के चलते गुजरात, राजस्थान, मध्यप्रदेश और गोवा में सिनेमाघर मालिकों ने फिल्म नहीं दिखाने का फैसला किया है।

फिल्म पद्मावत की रिलीज और करणी सनी के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी के चलते आज गुरुग्राम में कई स्कूलों को बंद किया गया है, क्योंकि कल गुरुग्राम में जीडी गोयनका स्कूल के एक बस पर हमला किया गया था।

एक ललित अभिभावक ने कहा कि इस हिंसा में गुरुग्राम में अगर स्कूल बस पर हमला हो सकता है तो तो दिल्ली में भी हो सकता है, यहां तक कि यहां स्कूलों के पास सिनेमा हॉल भी हैं, इसलिए मेरे बच्चे को स्कूल में छोड़ने के लिए मुझे आना पड़ रहा है।

Next Story
Share it
Top