Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शराब के ठेके पर वारदात का प्रयास, विरोध करने पर पिस्तौल छोड़कर भागे बदमाश

आरोपितों ने पिस्तौल निकालकर फायरिंग की कोशिश की लेकिन विरोध के चलते पिस्तौल मौके पर छोड़कर फरार हो गए।

रेस्टोरेंट में अवैध रूप से चल रही शराब पार्टी का भंडाफोड़, पुलिस ने चार को किया गिरफ्तारGurugram: Illegal Liquor Party Busted In Restaurant Police Arrested Four Person

रोहतक के समरगोपालपुर में शराब के ठेके पर तीन बदमाशों ने वारदात का प्रयास किया। आरोपितों ने पिस्तौल निकालकर फायरिंग की कोशिश की लेकिन विरोध के चलते पिस्तौल मौके पर छोड़कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर थाना बहुअकबरपुर पुलिस मौैके पर पहुंची और पिस्तौल को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

गांव निदाना निवासी राजेश कुमार ने शिकायत में बताया कि उसका समरगोपालपुर रोड पर प्लॉट है। जिसमें दो कमरे हैं। एक कमरे में शराब का ठेका है, जबकि दूसरेे कमरे में उसकी अपनी दुकान है। शराब के ठेके पर अमित निवासी गांव गिरावड़ नौकरी करता है।

सोमवार की रात करीब आठ बजे अमित अपने घर चला गया। इस दौरान ठेके पर वह मौजूद था जबकि उसकी दुकान पर उसका भतीजा अवनीश बैठा हुआ था। इसी दौरान बाइक सवार तीन युवक आए और शराब की बोतल की कीमत पूछने लगे।

जब शराब की कीमत बताई तो आरोपित ने जेब से पिस्तौल निकालते हुए फायरिंग का प्रयास किया। पिस्तौल देखते ही उसने आरोेपित की पिस्तौल पकड़ ली और शोर मचाया। इसी दौरान लोगों को आते हुए देखकर आरोपित पिस्तौल छोड़कर फरार हो गए। पुलिस मौके पर पहुंची और केस दर्ज कर लिया।

Next Story
Top