Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणा : विधायक के घर से उड़ाए 10 लाख से अधिक के आभूषण व नकदी, गिरफ्तार

सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित पूर्व विधायक देवराज दिवान के घर में चोरी करने के आरोपितों से रिमांड अवधि के दौरान 70 हजार रुपये की नकदी बरामद की है।

हरियाणा : विधायक के घर से उड़ाए 10 लाख से अधिक के आभूषण व नकदी, गिरफ्तार
X
robbery

सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित पूर्व विधायक देवराज दिवान के घर में चोरी करने के आरोपितों से रिमांड अवधि के दौरान 70 हजार रुपये की नकदी बरामद की है। पुलिस ने आरोपितों को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। आरोपितों ने पुलिस ने अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। बता दें कि सेक्टर-14 निवासी ललित दिवान ने 21 जुलाई को पुलिस से शिकायत देकर बताया कि वह दोपहर बाद फार्म हाउस पर चले गए थे।

उनकी पत्नी गीतांजलि ने साढ़े तीन बजे बड़े बेटे को ट्यूशन पर भेज दिया। इसके बाद वह छोटे बेटे को दांतों के डॉक्टर के पास चैकअप के लिए लेकर चली गई। गीतांजलि करीब साढ़े पांच बजे वापस लौटी तो देखा कि मकान में सामान बिखरा पड़ा था। जांच करने पर पता चला कि अलमारी के अंदर रखे सोने-चांदी के आभूषण व नकदी गायब थी। उन्होंने मामले की सूचना परिवार के अन्य सदस्यों को दी।

जिस पर परिवार के सदस्य व पुलिस मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि चोर घर से 10 लाख रुपये से अधिक के आभूषण व नकदी ले गए थे। हालांकि परिवार का कहना है कि पूरी तरह जांच के बाद ही चोरी गए। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सिविल लाइन थाना पुलिस व सीआईए की टीम ने जांच की।

पुलिस ने मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाकर सबूत भी जुटाए था। पुलिस ने तीन आरोपितों के प्रोडक्शन वारंट पर लिया था। जांच अधिकारी संजीव ने बताया कि पुलिस ने आरोपितों के पास से 70 हजार रुपये की नकदी बरामद की है। आरोपितों को अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story