Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा बोर्ड 10th रिजल्ट 2018ः एक क्लास के सभी बच्चे हुए फेल, परिजनों ने किया हंगामा

हरियाणा के पलवल में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक स्कूल के क्लास 10 में पढ़ने वाले सभी बच्चे फेल हो गए। जैसे ही यह जानकारी बच्चों के परिवार वालों को पता चली तो हंगामा खड़ा हो गया।

हरियाणा बोर्ड 10th रिजल्ट 2018ः एक क्लास के सभी बच्चे हुए फेल, परिजनों ने किया हंगामा

हरियाणा के पलवल में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक स्कूल के क्लास 10 में पढ़ने वाले सभी बच्चे फेल हो गए। जैसे ही यह जानकारी बच्चों के परिवार वालों को पता लगी तो हंगामा खड़ा हो गया। परिवार वालों ने मिलकर स्कूल पर ताला लगा दिया और स्कूल के बाहर धरना प्रदर्शन करना शुरु कर दिया।

बच्चों के परिवार वालों का गुस्सा इतना भड़का हुआ था कि उन्होंने स्कूल में किसी को प्रवेश तक नहीं करने दिया। जब कुछ देर बाद स्कूल की प्रिंसिपल,टीचर वहा पहुंचे तो उनको अंदर घुसने नहीं दिया गया। सभी को भगा दिया गया।

स्कूल के बाहर 9 घण्टे तक बच्चों के परिवार वाले धरने पर बैठे रहे। उन्होंने स्कूल के अध्यापकों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। फिर बच्चों के परिवार वाले डीईओ को बुलाने पर अड़ गए। जिसके बाद डीईओ ने धरने प्रर्दशन में जाकर बच्चों के परिवार वालों से मुलाकात की।

डीईओ ने आश्वासन दिया कि स्कूल के सभी टीचरों की जांच कराई जाएगी। तब जाकर बच्चों के परिवार वालों ने अपना धरना प्रर्दशन खत्म किया।

आपको बता दे कि यह सभी बच्चे हरियाणा बोर्ड के छात्र है। इस घटना से आप आसानी से बोर्ड का हाल पता लगा सकते है। एक तरफ CBSE बोर्ड है जिसके बच्चे 500 में से 499 अंक लाते है तो दुसरी तरफ हरियाणा बोर्ड जिसके एक स्कूल के सभी 51 बच्चे फेल हो जाते है।

Next Story
Top