Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ग्रुप डी में नौकरी दिलवाने के नाम पर हड़पे लाखों रुपए, आरोपी गिरफ्तार

जगाधरी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि इस वर्ष एचएसएससी द्वारा गु्रप डी की वेकेंसी निकाली थी। इस दौरान उनके रिश्तेदार प्रेम नगर दिल्ली निवासी कमल कुमार ने उसे कहा कि उसकी नेताओं व अधिकारियों से काफी जान पहचान है।

शातिर ने DGP के कुक समेत सात लोगों बनाया ठगी का शिकार, इस तरह रचा षड्यंत्र
X
Chandigarh dgp cook fraud 17 lakh on behalf cab service

प्रदेश में निकली गु्रप डी की वेकेंसी में नौकरी दिलवाने के नाम पर एक व्यक्ति ने महिला से तीन लाख रुपये हड़प लिए। पुलिस ने पीडि़त महिला की शिकायत पर आरोपित व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। मामले में अभी आरोपित फरार है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गांव महलावाली निवासी सुमन रानी ने सदर जगाधरी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि इस वर्ष एचएसएससी द्वारा गु्रप डी की वेकेंसी निकाली थी। इस दौरान उनके रिश्तेदार प्रेम नगर दिल्ली निवासी कमल कुमार ने उसे कहा कि उसकी नेताओं व अधिकारियों से काफी जान पहचान है।

वह उसे गु्रप डी में नौकरी दिलवा देगा। इस दौरान आरोपित ने उससे नौकरी दिलवाने के नाम पर तीन लाख रुपये की मांग की। सुमन ने बताया कि उसने दो लाख रुपये आरोपित के अकाउंट में ट्रांसफर किए और एक लाख रुपये उसने आरोपित को दे बाए हैंड दिए।

आरोपित ने उसे जल्द ही नौकरी दिलवाने का आश्वासन दिया। मगर उसके बाद वह न तो नौकरी पर लगी और न ही आरोपित ने उसके पैसे वापस किए। उसने जब आरोपित से पैसे वापस मांगे तो उसने पैसे देने से मना कर दिया।

और दोबारा पैसे देने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। उसने परेशान होकर आरोपित के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपित के खिलाफ धारा 420 व 506 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story