Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा में आचार संहिता लागू होने के बाद भाजपा घोषित करेगी प्रत्याशी, बराला बोले कोई जल्दबाजी नहीं

हरियाणा विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा प्रत्याशियों का एलान अभी नहीं करेगी। चुनावों को लेकर आचार संहिता लगने पर (Haryana Implementation code of conduct) बैठक कर भाजपा प्रत्याशियों (BJP declare candidates) की घोषणा होगी। भाजपा हरियाणा अध्यक्ष सुभाष बराला (BJP Haryana Chief Subhash Barala) ने कहा कि टिकट बंटवारे को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं है।

बीजेपी हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला हैं करोड़ों के मालिक, जानिए क्या-क्या है इनकी संपत्ति मेंहरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला

Haryana Assembly Election: हरियाणा चुनाव के नजदीक आते ही पार्टियों में टिकट बंटवारे को लेकर मची घमासान के बीच भाजपा हरियाणा अध्यक्ष सुभाष बराला (BJP Haryana Chief Subhash Barala) ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि टिकट बंटवारे को लेकर भाजपा किसी तरह की कोई जल्दबाजी नही दिखाएगी। आचार संहिता लागू होने के बाद (Haryana Implementation code of conduct) पार्टी की बैठक में टिकटों के बंटवारे पर विचार किया जाएगा।

कई पार्टियों के नेता भाजपा के संपर्क में

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बराला ने फरीदाबाद से कांग्रेस के चुनाव अभियान की शुरूआत पर कहा कि कांग्रेस कभी भी प्रचार की शुरूआत करे पर जनता उनके बहकावे में नहीं आने वाली है उसने पहले ही भाजपा को चुनने का मन बना लिया है। इस दौरान बराला ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि कुछ अन्य पार्टियों के नेता भाजपा के साथ संपर्क में हैं जो शीघ्र ही पार्टी में शामिल होगें।

इनेलो और जजपा के एक होने पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुझे तो ऐसा नहीं लगता कि दोनों पार्टियां कभी एक हो सकती हैं। बता दें कि इससे पहले एक कार्यक्रम में पहुंचकर सुभाष बराला ने कई ग्रोवर परिवारों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई।

Next Story
Top