Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अरुण जेटली की मौत के बाद भाजपा ने रद्द किए कार्यक्रम

अरुण जेटली (Aruj Jaitley) की मौत के बाद भाजपा (Bjp) ने रद्द किए कार्यक्रमभारत सरकार में रक्षा मंत्री-वित्त मंत्री रहे अरुण जेटली की मौत के बाद हरियाणा भाजपा (Haryana Bjp) इकाई ने सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। इसके अलावा नेताओं की तरफ से पहले से निर्धारित कार्यक्रमों को निरस्त कर दिया है।

अरुण जेटली की मौत के बाद भाजपा ने रद्द किए कार्यक्रम

भारत सरकार में रक्षा मंत्री-वित्त मंत्री रहे अरुण जेटली (Arun Jaitley) की मौत के बाद हरियाणा भाजपा इकाई ने सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। इसके अलावा नेताओं की तरफ से पहले से निर्धारित कार्यक्रमों को निरस्त कर दिया है।

हरियाणा में विधानसभा चुनावों को लेकर 18 अगस्त से जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Aashirwad Yatra) निकाली जा रही थी। पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की मौत के बाद जन आशीर्वाद यात्रा को फिलहाल रोक दिया गया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की ओर से जनता से आशीर्वाद लेने के लिए निकाली जा रही यात्रा को दो दिन के लिए स्थगित किया गया है।

18 अगस्त से शुरू हुई जन आशीर्वाद यात्रा भी रोक दी गई है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल की तरफ से दो दिन के यात्रा से जुड़े कार्यक्रम रद्द किए जाने का ऐलान किया है। पूर्व वित्त मंत्री के निधन के बाद शनिवार को यात्रा निरस्त किए जाने की सूचना दी गई। इसके बाद अब यात्रा नए सिरे से सोमवार को शुरू होगी।

केंद्रीय मंत्री ने निरस्त किया कार्यक्रम

मोदी सरकार में केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत की तरफ से भी कार्यक्रम निरस्त किए गए हैं। उन्हें 25 अगस्त को अभिनंदन रैली में भाग लेना था। जिसे तत्काल प्रभाव से रोक दिया गया है।

राव इंद्रजीत ने ट्विट कर कहा है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री अरुण जेटली जी के निधन के कारण कोरियावास, हसनपुर चौक पर 25 अगस्त 2019 को आयोजित "अभिनंदन रैली" को स्थगित की जाती है। परमात्मा #ArunJaitely जी की आत्मा को शान्ति प्रदान करें।


Next Story
Share it
Top