Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आम आदमी पार्टी ने की स्टार प्रचारकों की सूची जारी, प्रधानमंत्री मोदी से टक्कर लेंगे सीएम केजरीवाल

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) प्रचार के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) ने भी स्टार प्रचारकों (Star Campaigners) की सूची जारी कर दी है। सूची में दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal), वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) समेत 20 नामों को शामिल किया गया है।

आम आदमी पार्टी ने की स्टार प्रचारकों की सूची जारी, प्रधानमंत्री मोदी से टक्कर लेंगे सीएम केजरीवालAam Aadmi Party released list of star campaigners, CM Kejriwal confront PM Modi

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां पूरी ताकत के साथ प्रचार में जुटी हुई हैं। पार्टियों ने अपने स्टार प्रचारकों (Star Campaigners) की सूची जारी की है। जिसमें पार्टी के दिग्गज नेताओं के नाम को शामिल किया गया है। जहां भाजपा (BJP) की स्टार प्रचारकों की सूची में सबसे ऊपर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का नाम दिया गया है। वहीं आम आदमी पार्टी की तरफ से दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) का नाम स्टार प्रचारकों की सूची में सबसे ऊपर है।



लेकिन आम आदमी पार्टी द्वारा जारी की गई स्टार प्रचाकरों की सूची में सीएम केजरीवाल का नाम शामिल किया गया है। साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, डॉ सुशील गुप्ता समेत 20 नेताओं के नामों को सूची में उल्लेखित किया गया है। माना जा रहा है कि, भाजपा की स्टार प्रचारकों की सूची में प्रधानमंत्री मोदी का नाम होने के कारण सीएम केजरीवाल को पीएम मोदी से सीधी टक्कर के लिए आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में सीएम केजरीवाल का नाम शामिल किया गया है।

पहले कहा स्टार प्रचारक नहीं करेंगे प्रचार

इससे पहले आम आदमी पार्टी की केंद्रीय इकाई की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार कहा जा रहा था कि दिल्ली चुनाव के महत्व को ध्यान में रखते हुए आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता हरियाणा चुनाव में स्टार प्रचारकों के तौर पर शामिल नहीं होंगे। आम आदमी पार्टी की ओर से कहा गया था कि, दिल्ली चुनाव बहुत समीप हैं ऐसे में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का दिल्ली विधानसभा चुनाव पर ध्यान केंद्रित करना अधिक आवश्यक है।

Next Story
Top