Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जया प्रदा ने क्यों कहा ''मैं मर जाना चाहती हूं, जानिए वजह

जया प्रदा बॉलीवुड इंडस्ट्री में उचा मुकाम रखने वाली अभिनेत्री रही हैं। 70 से 90 के दशक तक जया प्रदा ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। आजकल जया प्रदा का नाम चुनावी गलियारों में काफी सुनाई दे रहा है। लेकिन जया प्रदा ने क्यों कहा ''मैं मर जाना चाहती हूँ ...

जया प्रदा ने क्यों कहा

जया प्रदा बॉलीवुड इंडस्ट्री में उचा मुकाम रखने वाली अभिनेत्री रही हैं। 70 से 90 के दशक तक जया प्रदा ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। आजकल जया प्रदा का नाम चुनावी गलियारों में काफी सुनाई दे रहा है। लंबे समय से फिल्मों से दूर रहने वाली एक्ट्रेस जया प्रदा भाजपा में शामिल हो गई हैं। भारतीय जनता पार्टी फिल्म एक्ट्रेस जया प्रदा को रामपुर सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान के खिलाफ चुनावी मैदान में उतार सकती है।

आज भले ही जया प्रदा एक बार फिर से राजनीति में सक्रिय होने जा रही हैं लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब जया प्रदा अपनी जिंदगी से दुखी होकर सुसाइड करना चाहती थीं। जया प्रदा ने बताया कि 'उनके जीवन में कई लोगों ने उनकी मदद की है और 'अमर सिंह' उनमें से एक हैं। बात उस वक्त की है जब अमर सिंह और जय प्रदा दोस्त थे और अमर सिंह डायलिसिस पर थे और उनके साथ मेरी तस्वीरों को बेहद गलत तरीके से फैलाया गया था।

मैं इस घटना से बेहद दुखी थी, मैं रो रही थी और कह रही थी कि अब मुझे और नहीं जीना है, मैं आत्महत्या करना चाहती हूं। मैं सदमे में थी और किसी ने मेरा समर्थन नहीं किया। डायलिसिस से आने के बाद सिर्फ अमर सिंह जी थे जिन्होंने मेरा साथ दिया, मेरा समर्थन किया।आज इस बात को गुजरे काफी वक्त बीत चुका है और आज जया भी काफी संभल चुकी हैं। लेकिन मुश्किल वक़्त की वो बातें जया को आज भी याद हैं।

आपको बता दे कि जया प्रदा ने साल 2009 के चुनाव में आजम खान पर उनकी अश्लील तस्वीरें फैलाने का आरोप भी लगाया था। अब देखना ये होगा कि जिस आजम खान पर जया प्रदा ने इतने गंभीर आरोप लगाये थे उन्ही आजम खान के खिलाफ जब सीधा मुकाबला होगा तो आगे और क्या होगा।
Next Story
Top