Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''झलक दिखला जा 7'' में माधुरी से उलझे श्रीसंत, जजों के खराब कमेंट्स नहीं झेल पाए

शो के जज माधुरी दीक्षित और रेमो डिसूजा के कमेंट्स श्रीसंत को अच्छे नहीं लगे।

मुंबई। भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत हाल ही में डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 7' के जज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा पर भड़क गए। यह घटना है डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 7' की, जिसमें श्रीसंत हिस्सा ले रहे हैं। दरअसल श्रीसंत के एक डांस परफॉरमेंस के बाद शो के जज माधुरी दीक्षित और रेमो डिसूजा के कमेंट्स श्रीसंत को अच्छे नहीं लगे। उन्होंने कथित तौर पर माधुरी के कमेंट के जवाब में उन्हें ही कुछ ऐसा कह दिया जिससे माहौल बिगड़ने लगा। तब शो के तीसरे जज करण जौहर ने स्थिति संभालने की कोशिश की।
श्रीसंत इससे पहले भी दर्शकों के कम वोटों की वजह से बॉटम टू में आने से भी परेशान थे। खबर है कि श्रीसंत ने अब यह शो छोड़ दिया है और अब वह 'झलक दिखला जा' का हिस्सा नहीं बनेंगे। हालांकि प्रोडक्शन टीम ने उन्हें मनाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह अपनी बात से टस से मस नहीं हुए।
श्रीसंत का विवादों से पुराना रिश्ता रहा है। बता दें कि आईपीएल के दौरान स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में फंसे श्रीसंत ने अपनी जिंदगी में सुखद बदलाव लाने के लिए इस डांस रियलिटी शो में हिस्सा लेने का निर्णय लिया था। लेकिन अब वह यहां भी विवादों में घिरते नजर आ रहें हैं। श्रीसंत इसके बाद शो की शूटिंग छोड़कर चलते बने। इससे पहले यह शो उस समय सुर्खियों में आया था जब 'झलक दिखला जा' शो से बाहर होने पर एंडी ने अपना सारा गुस्सा अपने कोरियोग्राफर पर उतारा था। शो के होस्ट भी बदले जा चुके हैं। पहले शो की मेजबानी रनवीर शौरी और दृष्टी धामी कर रही थीं।
नीचे की स्‍लाइड्स में जानिए,
एवलिन शर्मा ने
क्यों ठुकराया था '
झलक दिखला जा 7' का ऑफर -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-

Next Story
Top