Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

परिणिति के बाद अब कियारा से जुड़े सिद्दार्थ के दिल के तार! खुद किया खुलासा

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने प्रेस को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह कियारा आडवाणी के साथ रिलेशन में हैं। खबरें आ रही थी कि सिद्धार्थ और कियारा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन अब सिद्धार्थ के चुप्पी तो़ड़ने से सब कुछ साफ हो गया है।

परिणिति के बाद अब कियारा से जुड़े सिद्दार्थ के दिल के तार! खुद किया खुलासा

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। वह अभी अपना करियर बनाने में लगे हुए हैं। हाल ही में प्रेस को दिए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने खुद खुलासा किया।

इसे भी पढ़ेः डांस के मामले में नोरा फतेही से आगे निकली ये लड़की, 'दिलबर' गाने पर लगाए ऐसे ठुमके, लोग हो गए दीवाने

साथ ही सिद्धार्थ से कियारा से उनके लिंक-अप की खबरों पर पूछा गया तो उन्होंने साफ कहा कि वह अभी सिर्फ अपना करियर बनाने में लगे हुए हैं। कहा कि वह कियारा के साथ काम को लेकर रिलेशन में हैं।

बीतें दिनों से ये खबरें आ रही हैं कि सिद्धार्थ और कियारा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन अब सिद्धार्थ के चुप्पी तो़ड़ने से सब कुछ साफ हो गया है। इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम परिणिति चोपड़ा और जैकलीन फर्नांडिस के साथ जुड़ चुका है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा अब कारगिल युद्ध में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक में नजर आएंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Next Story
Top