Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कलर्स के शो शक्ति.. आस्तित्व के अहसास में होगी साहिल मेहता की एंट्री

कलर्स का पाथब्रेकिंग शो ''शक्ति अस्तित्व के एहसास की'' ने हाय वोल्टेज ड्रामा से दर्शक उनके टेलीवीजन स्क्रीन से चिपकाये रहते है।

कलर्स के शो शक्ति.. आस्तित्व के अहसास में होगी साहिल मेहता की एंट्री

कलर्स का पाथब्रेकिंग शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' ने हाय वोल्टेज ड्रामा से दर्शक उनके टेलीवीजन स्क्रीन से चिपकाये रहते है। आपने देखा है कि जसलिन (अम्रिता प्रकाश) से शादी करने का हरमन का फैसला, सौम्या (रुबिना दिलैक) ने निर्णय लिया हरमन (विवियन देसना) से दूर जाने का और खुद की जिंदगी बनाने का।

आगामी ट्रैक में सौम्या के जीवन में समीर नाम के एक बिजनेस मैन के आने से एक नया टर्न आने वाला है। शो के कलाकारों में शामिल होकर समानांतर लीड समीर की भूमिका निभा रहे हैं साहिल मेहता।

यह भी पढ़ेंः बाहुबली को टक्कर दे रही महेश बाबू की फिल्म ''भारत आने नेनु'', पहले दिन कमाए इतने करोड़

समीर एक मजेदार प्यारा आदमी है और वह खिलौने बनाने वाली एक कंपनी का मालिक है। हरमन को छोड के आने वाली सौम्या से उसकी भेंट होती है और वह उसे अपनी कंपनी में नौकरी देता है।

अच्छी तरह से न चलने वाली उसकी कंपनी के लिए सौम्या एक नयी आशा की किरण बनकर आयी है। अंत में उसके जीवन पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव है यह सिध्द करेगी।

यह भी पढ़ेंः राइजिंग स्टार 2 में अपनी गायकी से जलवा बिखेरेगी आलिया भट्ट, करेंगी आने वाली फिल्म ''राजी'' का प्रमोशन

साहिल मेहता से उसकी भूमिका बारे में पूछा गया तो वे बोले, “शक्ति की यह लक्षवेधक कन्सेप्ट मेरे लिए विन विन फॅक्टर है क्यूंकि भारतीय टेलीवीजन पर कभी भी दिखाई न गया टॉपिक इसमें हायलाइट किया है।

समीर यह मेरा पात्र एक आनंदी और विक्षिप्त स्वभाव का पात्र है और कभी कभी लेजी भी है। सौम्या के जीवन में उसका महत्वपूर्ण रोल है। शक्ति जैसे शो में सहभागी होने के लिए मैं थ्रिल हो गया हूँ और ऐसे टैलेंटेड और नामी कलाकारों के साथ काम करना मुझे अच्छा लगता है। मुझे विश्वास है कि यह अनुभव समृध्द होगा।

Next Story
Share it
Top