logo
Breaking

जानिए रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी में स्टंट से पहले क्या करवाते हैं

हिना खान ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' में एक आदर्श बहू, बेटी और मां का किरदार निभा चुकी हैं।

जानिए रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी में स्टंट से पहले क्या करवाते हैं

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी एक्ट्रेस हिना खान को इन दिनों खतरों के खिलाड़ी में उनसे हर स्टंट से पहले गाना गंवाते हैं। रो​हित ने कहा, हिना से गाना वह अपनी मर्जी से ​नहीं, बल्कि स्क्रिप्ट की डिमांड के अनुसार गंवाते हैं।

उन्होंने कहा कि कुछ चीजें शो में मसाले के लिए करनी पड़ती हैं जो स्क्रिप्ट में लिखी हुई होती हैं। रोहित ने बताया कि हिना काफी अच्छी खिलाड़ी हैं और पहली बार उनसे मिलकर उन्हें लगा नहीं था कि हिना इतने अच्छे से सारे स्टंट कर लेंगी।

इसे भी पढ़े:- Video: जब स्टेज पर बोलते-बोलते रोने लगे बॉबी देओल, सनी देओल और धर्मेंद्र भी फफक पड़े

उन्होंने कहा, सेट पर कई बार वह उनके शो का मजाक भी बनाते हैं लेकिन वह बुरा नहीं मानतीं और अपना काम करती हैं। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि हिना को लोग पसंद कर रहे हैं और वह भी शो में खूब मस्ती कर रही हैं।

शो के बाकी प्रतिभागियों के बारे में उन्होंने कहा कि सितारों के साथ काम करने से पहले वह उन्हें अच्छे से समझाते हैं और स्टंट में ली जाने वाली सावधानियों के बारे में बताते हैं।

आपको बता दें कि हिना खान जो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक आदर्श बहू, बेटी और मां का किरदार निभा चुकी हैं, दर्शक उन्हें इस शो में देखना काफी पसंद कर रहे हैं और उनके कारण शो की टीआरपी भी खूब बढ़ रही है।

Share it
Top