Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rakesh Roshan Net Worth : कैंसर से जूझ रहे राकेश रोशन इतने ''Trillion'' के हैं मालिक

बॉलीवुड डायरेक्टर राकेश रोशन इन दिनों अपनी सेहत को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं। बता दें कि राकेश रोशन को गले का कैंसर हुआ है जिसको लेकर वह लगातार खबरों में बने हुए हैं।

Rakesh Roshan Net Worth : कैंसर से जूझ रहे राकेश रोशन इतने

Rakesh Roshan Net Worth : बॉलीवुड (Bollywood) डायरेक्टर राकेश रोशन (Rakesh Roshan) इन दिनों अपनी सेहत (Rakesh Roshan Health News) को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं। बता दें कि राकेश रोशन को गले का कैंसर (Rakesh Roshan Cancer) हुआ है जिसको लेकर वह लगातार खबरों में बने हुए हैं। रितिक (Hrithik Roshan) ने अपने पिता राकेश के कैंसर (Cancer) होने बात बताते हुए उन्हें एक मजबूत लीडर कहा है। राकेश रोशन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों को डायरेक्ट किया है। जिसमें कृष, कोई मिल गया, करण अर्जुन आदि हैं। राकेश काफी समय से बॉलीवुड (Rakesh Roshan Filmy Career) पर राज कर रहे हैं। राकेश ने कई फिल्मों में काम किया है। तो चलिए जानते हैं राकेश रोशन की कुल कमाई (Rakesh Roshan Net Worth) के बारे में....

राकेश रोशन की संपत्ति (Rakesh Roshan Net Worth)

1. राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने मशहूर निर्दशक ओमप्रकाश की बेटी पिंकी (Pinky Rohan) से शादी की थी।

2. पिंकी रोशन एक शाही परिवार से तात्लुख रखती हैं। रितिक के नाना के पास जूहु में बंगला, कई ऑफिस, फॉर्म हाउस आदि की संपत्ति हैं जिसकी कीमत करोड़ों में हैं।

3. राकेश रोशन की संपत्ति (Rakesh Roshan Net Worth) की बात करें तो उनके पास ढाई हजार करोड़ की संपत्ति है।

4. राकेश रोशन की संपत्ति में उनका चार मंजिला घर एल पैलेजियो, जुहू स्थित कविता बिल्डिंग में पुराना घर भी है।

5. इसके साथ ही राकेश रोशन द्वारा बनाई गई फिल्मों की लाइब्रेरी की कीमत भी करोड़ों में है।

राकेश रोशन का फिल्मी करियर (Rakesh Roshan Filmy Career)

रितिक रोशन (Hrithik Roshan) ने ही पिता राकेश रोशन (Rakesh Roshan) को कैंसर होने की बात बताई। रितिक ने इंस्टाग्राम (Hrithik Roshan Instagram) पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि वह गले के कैंसर (Rakesh Roshan Throat Cancer) से पीड़ित हैं। राकेश रोशन को गले के कैंसर होने की बात पता चलने के बाद बॉलीवुड जगत में निराशा का माहौल छा गया। राकेश रोशन ने फिल्मों में काम करने के साथ ही बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों को डायरेक्ट किया है।

Next Story
Top