logo
Breaking

शिल्पा शिंदे पर आपत्तिजनक कमेंट करने के बाद राजू श्रीवास्तव ने मांगी माफी, जानिए क्या कहा था

बिग बॉस कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने इस पूरे विवाद पर माफी मांगी हैं। कुछ दिनों पहले एक टीवी रिएलिटी शो में राजू श्रीवास्तव ने शिल्पा शिंदे पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

शिल्पा शिंदे पर आपत्तिजनक कमेंट करने के बाद राजू श्रीवास्तव ने मांगी माफी, जानिए क्या कहा था

अभी कुछ दिनों पहले बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी बिंदु दारा सिंह, हितेन तेजवानी और बंदगी कालरा कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो एंटरटेनमेंट की रात में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे।

इसी मौके पर अपनी परफॉर्मेंस के दौरान मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने शिल्पा शिंदे पर एक आपत्तिजनक कमेंट कर दिया था। जिसकी वजह से राजू श्रीवास्तव को काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

राजू का आपत्तिजनक कमेंट-

राजू ने शिल्पा शिंदे पर कंमेट करते हुए कहा था 'तू शुक्र कर तुझे एक चैनल ने नाम दिया, मान दिया वरना तेरा नाम तो कोई चिट्ठी में भी ना लिखे। पूरे घर में मां बनकर घूम रही है। तुझे मां बनने का इतना ही शौक है तो बिग बॉस के घर से बाहर निकल, शक्ति कपूर तेरा इंतजार कर रहा है।'

यह भी पढ़ेंः बिग बॉस से निकलते ही अर्शी ने हिना और शिल्पा शिंदे के खिलाफ उगला जहर, लगाए कई बड़े आरोप

सोशल मीडिया यूजर्स ने लगाई क्लास-

सौरभ सागर नाम के यूजर्स ने जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वैसे ही लोगों ने राजू श्रीवास्तव को उनके इस कमेंट के लिए लताड़ लगानी शुरू कर दी।

राखी खरे नाम की ट्विटर यूजर्स ने राजू श्रीवास्तव की क्लास लगाते हुए कहा- कि राजू श्रीवास्तव ने कॉमेडी के नाम पर इतना गंदा मजाक किया जो बहुत ही घटिया था।

राखी ने आगे कहा किन उन सेलिब्रिटिज को भी शर्म आनी चाहिए जो वहां बैठकर इतनी घटिया कॉमेडी पर हंस रहे थे। आप किसी महिला की इस तरह से बेइज्जती नहीं कर सकते।

राजू श्रीवास्तव ने दी सफाई-

राजू श्रीवास्तव ने फेसबुक एकाउंट पर इस पूरे विवाद पर सफाई देते हुए लिखा कि मेरे प्रिय दोस्तों में आप सबके कमेंट पढ़कर काफी हैरान हूं। मैं इस मुद्दे पर अपनी सफाई देना चाहता हूं।

राजू ने लिखा मैं किसी भी महिला का अपमान कैसे कर सकता हूं, मैं तो ऐसा सोच भी नहीं सकता हूं। मैं एक पति हूं और एक बेटी का बाप हूं। मेरी नजरों में महिलाओं की बहुत इज्जत है।

मेरी नजरों में शिल्पा शिंदे की भी उतनी ही इज्जत है। मैंने उनके साथ काम भी किया है।

Share it
Top