Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रजनीकांत की फिल्म 2.0 का मेकिंग वीडियो रिलीज,रोबोट से ज्यादा धमाकेदार होगी फिल्म

अक्षय कुमार का विलेन किरदार काफी खतरनाक दिखाया गया है।

रजनीकांत की फिल्म 2.0 का मेकिंग वीडियो रिलीज,रोबोट से ज्यादा धमाकेदार होगी फिल्म

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का एक मेकिंग वीडियो रिलीज किया गया है। फिल्म की शूटिंग देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

फिल्म निर्माताओं ने फैंस के लिए बिहाइंड द सींस का ये वीडियो शेयर करके फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। यह वीडियो आपको बताएगा कि आखिर क्यों यह फिल्म क्यों स्पेशल है। रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म के निर्देशक शंकर ने कहा कि 2.0 अपनी उन्नत 3D तकनीक की वजह से अलग बनेगी।
इसे लेटेस्ट 3D तकनीक कैमरे से सीधे शूट किया गया है और केवल 2डी प्रिंट को 3डी में बदला नहीं गया है। फिल्म को 3D तकनीक की वजह से नहीं बल्कि इसलिए शूट किया गया है क्योंकि स्क्रिप्ट की मांग थी।

ऐसा लगता है कि अच्छी ट्यूनिंग और कड़ी मेनत की वजह से इसके शानदार परिणाम पहले से ही दिखाई दे रहे हैं। इसका सबूत है कि जब रजनीकांत का रिएक्शन जो पहली बार शूट किए गए 3D सींस को देखने के बाद मिलता है।
66 साल के मेगास्टार रजनीकांत ने वीडियो में कहा- पहला 3D शॉट मैंने छोटी स्क्रिन पर देखा। मैं उसे बार-बार देख रहा था। मुझे नहीं पता कि मैंने उसे कितनी बार देखा क्योंकि यह मंत्रमुग्ध कर देने वाले थे।
अक्षय इस फिल्म में खतरनाक विलेन बने हैं। खिलाड़ी कुमार ने वीडियो में कहा कि 3D में काम करना जितनी मैंने सोचा था उससे काफी कठिन था क्योंकि हर एक शॉट में आपको सही चीजें चाहिए होती हैं। इस फिल्म में पहली बार अक्की रजनीकांत के साथ नजर आएंगे। उन्होंने कहा भारत के लिए यह एक अनुभव है जो 10 गुना एक्साइटमेंट बढ़ा देता है।

शंकर ने वीडियो के आखिर में आश्वासन देते हुए कहा कि सभी को यह पसंद आएगा। उन्होंने कहा- 2.0 का अनुभव किसी 3D हॉलीवुड फिल्म से कम नहीं होगा। यह फिल्म 2010 में आई फिल्म रोबोट का सीक्वल है। जिसमें एमी जैक्सन भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म अगले साल अगस्त में रिलीज होगी।
Next Story
Top