Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Padman Effect: अक्षय कुमार की पैडमैन का असर हुआ शुरू, इस हवाईअड्डे पर 5 रुपए में मिलेंगे सैनिटरी पैड

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन ने अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है।

Padman Effect: अक्षय कुमार की पैडमैन का असर हुआ शुरू, इस हवाईअड्डे पर 5 रुपए में मिलेंगे सैनिटरी पैड

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज हुई चर्चित फिल्म पैडमैन का जमीनी स्तर पर असर दिखाई देना शुरू हो गया है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार की यह फिल्म महिलाओं से जुड़े पीरियड और सैनिटरी पैड जैसे गंभीर मुद्दों पर आधारित थी।

बागडोगरा हवाईअड्डे पर 5 रुपए में मिलेंगे सैनिटरी पैड-

आपको बता दें दार्जीलिंग जिले में बागडोगरा हवाईअड्डे के टर्मिनल पर जल्द ही सेनेटरी नैपकिन वितरण मशीन लगाई जाएगी। भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी है। बागडोगरा हवाईअड्डे के निदेशक राकेश आर सहाय ने कहा कि इस महीने के अंत से यह सुविधा हवाई अड्डे के महिला शौचालय में उपलब्ध होगी और इसके लिये प्रति सैनिटरी पैड 5 रूपये का शुल्क लिया जाएगा।

स्वच्छता को मिलेगा बढ़ावा-

आपको बता दें कि एयरपोर्ट टर्मिनल की इमारत के अंदर सेनेटरी पैड मशीन की उपलब्धता से महिला यात्रियों की सुविधा और स्वच्छ व्यवहार उपयोगी साबित होगी।एएआई ने पहली सेनेटरी नैपकिन वितरण मशीन 2017 में इंदौर हवाईअड्डे पर लगाई थी। सहाय ने कहा कि महिला यात्रियों ने इस कदम की काफी सराहना की है।

यह भी पढ़ेंः प्रिया प्रकाश की आंख मारने के अंदाज पर फिदा हुए ऋषि कपूर, कहा- मेरे टाइम में क्यों नहीं आईं आप

आपको बता दें कि अक्षय की यह फिल्म तमिलनाडु के रहने वाले रियल पैडमैन अरूणाचलम मुरूगनाथम की जिंदगी पर आधारित थी। इस फिल्म में सोनम कपूर और राधिका ऑप्टे ने भी मुख्य किरदार निभाया है।

Next Story
Top