Logo
election banner
YRKKH Spoiler 18 Feb: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन एक नया ड्रामा होता रहता है। वहीं अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि एक तरफ सभी घरवालें सरस्वती पूजा का सेलिब्रेट कर है और उसी बीच ढोलवाला बनकर युवराज पौद्दार हाउस पहुंच जाएगा।

YRKKH Spoiler 18 Feb: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नया ट्विस्ट आने वाला है। वहीं बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अभिरा को लगता है कि रूही ने जलन के चलते मां सरस्वती की मूर्ति खराब कर दी है। जिसके बाद वो रूही से भीड़ जाती है और फिर दोनों के बीच काफी देर तक तूतू-मैंमैं होती है। इस दौरान एक तरफ अरमान दोनों को शांत कराने की कोशिश करता है और वहीं दूसरी तरफ कृष जाकर दादी सा और मां सा को बता देता है कि दोनों भाभियां आपस में फिर से भिड़ गई हैं। 

बीते एपिसोड में आपने आगे देखा होगा कि झगड़े के बाद अभिरा जाकर मां सरस्वती की पेन्टिंग तैयार करने लगती है। जहां वो बाल बांधना भूल जाती है और पूजा की तैयारियों के बीच अभिरा के खुले बाल उसे बेहद परेशान करते है। जिसे देखकर अरमान उसकी मदद करने के लिए अभिरा के पास जाता है और उसके बालों को बांधने लग जाता है।  

पौद्दार हाउस में एंट्री लेगा युवराज
इसके साथ ही अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि पौद्दार हाउस में सरस्वती पूजा जोरो-शोरों से मनाया जा रहा है। उसी बीच युवराज भी ढोल वाला बनकर पौद्दार हाउस में एंट्री लेता है। वहीं एक बार तो अरमान से टकरा जाता लेकिन अरमान उसे पहचान नहीं पाता है। इस दौरान अचानक पूरे घर में लाइट चली जाती है। इसी बीच अभिरा भी गायब हो जाती है। जिसके बाद युवराज अकेले में अभिरा से बात करने की कोशिश करेगा। युवराज अभिरा से कहेगा है कि ''तुम्हारा साथ तो मैं जिंदगी भर छोड़कर नहीं जाऊंगा और तुम भी मत जाना।'' आगे कहेगा है कि ''क्या तुमने मुझे मिस किया था बेबी?'' वहीं अभिरा, युवराज को देखकर काफी डर जाएगी और अभिरा पौद्दार हाउस के अंदर भागने की कोशिश करेगी। लेकिन उसे युवराज पकड़ लेगा।  

युवराज को डंडे से पीटेगी अभिरा
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आप आगे देखेंगे कि अभिरा पीट-पीटकर युवराज की बुरी हालत कर देगी। पिछली बार जहां अरमान ने अभिरा को बचाया था वहीं इस बार वो खुद अपनी जान बचाएगी। वह युवराज को बेइज्जत करके पौद्दार हाउस से निकालेगी और जब युवराज अभिरा को हरैस कर रहा होगा तो इस दौरान उसे याद आएगा कि कैसे उसकी वजह से उसकी मां की जान गई थी। इसके साथ ही आप आगे देखेंगे कि अपनी मां से जुड़ी पुरानी बातों को याद करके अभिरा का बहुत गुस्सा जाती है और वो धक्का मारकर युवराज को गिरा देगी। जिसके बाद अभिरा युवराज को डंडे से पीटेगी। 

5379487