Yuvika Chaudhary: रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 9वें सीजन के विनर रहे टीवी एक्टर प्रिंस नरूला (Prince Narula) और उनकी वाइफ एक्ट्रेस युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) को लेकर बीते दिन जल्द पैरेंट्स बनने की खबरें खूब सुर्खियों में थीं। 23 अप्रैल को कई मीडिया रिपोर्ट्स में युविका चौधरी के प्रेग्नेंट होने का दावा किया जा रहा था। रूमर्स थीं कि प्रिंस नरूला और युविका चौधरी शादी के 6 साल बाद अब माता-पिता बनने वाले हैं, जिसे लेकर उनके तमाम फैंस उन्हें बधाईयां दे रहे थे। लेकिन अब इन सभी खबरों का खंडन करते हुए एक्ट्रेस ने सारा सच बता दिया है। उन्होंने कहा है कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं और ये केवल 'फेक न्यूज' है।

 

'मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं...'
'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, युविका चौधरी ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को अफवाह बताते हुए कहा- "ये सब बिल्कुल भी सच नहीं है। हम प्रेग्नेंट नहीं हैं।" उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की रूमर्स पर बात करते हुए कहा- "मुझे नहीं पता कि ये अफवाहें कैसे शुरू हुईं, पर ये काफी दिलचस्प लगीं। मुझे आश्चर्य हुआ कि मुझसे पहले दुनिया को मेरी प्रग्नेंसी के बारे में कैसे पता चला। लोगों को लिखने के लिए ऐसा कुछ कैसे मिल जाता है... और फिर ये चीज़ें आगे बढ़ती चली जाती हैं। इसलिए हम इस पर रिएक्शन देने का कोई मतलब नहीं समझते। मैं बस इन खबरों को पढ़कर खूब हंसी।"

युविका ने आगे कहा- "हम उनमें से नहीं हैं जो प्रेग्नेंसी को छिपाएंगे। जब भी हम बच्चा एक्सपेक्ट कर रहे होंगे, हम इस खुशखबरी को पूरी दुनिया के साथ खुशी से शेयर करेंगे।"

Instagram

'हम बच्चा चाहते हैं'
एक्ट्रेस ने आगे खुलास किया उनके हसबैंड प्रिंस नरूला के बयान 'हम बच्चा पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं' का लोगों ने गलत मतलब निकाला है। युविका ने कहा- "उन्होंने (प्रिंस) कहा कि हम बच्चा पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। और यह सच है। हम वाकई बच्चा करने के लिए कोशिश कर रहे हैं... और अपने परिवार का विस्तार करना चाहते हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं अभी गर्भवती हूं।"

Instagram

प्रिंस नरूला ने बच्चे को लेकर कही थी ये बात
आपको बता दें, बीते दिनों युविका की प्रेग्नेंसी की अफवाहें तब शुरू हुईं थीं जब उनके पति प्रिंस ने बच्चे के आने के बारे में हिंट दी थी। बीते दिनों बिग बॉस 9 विनर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट में शामिल हुए थे जहां उनसे बेबी प्लानिंग के बारे में पूछा गया था। भारती ने अपने बच्चे, गोला का जिक्र करते हुए, मजाक में प्रिंस से सवाल किया कि, " आपका गोला कब आ रहा है?" जिसके जवाब में उन्होंने कहा, "बहुत जल्द।"

हालांकि बीते दिनों से चल रहे गोविंद की भांजी और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन व टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह के प्री-वेडिंग फंक्शन्स में युविका चौधरी नजर आई थीं।