YRKKH Spoiler 16 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलता है' में अभिरा और अरमान को आए दिन एक नई मुश्किलों का समाना पड़ता है। ऐसे में अब शो में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। अरमान और रूही का सच जल्द ही अभिरा के सामने आने वाला है। वहीं बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि रूही और अभिरा किडनैप को हो जाते है और अरमान उन्हें बचाने की हर नामुकिन कोशिश करता है। 

किडनैपर बचाएगा अभिरा की जान 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि बम धमाके के बाद अरमान पूरी तरह टूट जाएगा और उसे लगेगा है कि इस बम ब्लास्ट की वजह से उसने अभिरा की जान चली गई। जिसके बाद अरमान अभिरा का नाम लेकर फूट-फूटकर रोने लगेगा। तभी किडनैपर उसे आवाज देते हुए कहेगा कि ''अभिरा यहां है।'' ये सुनकर अरमान भागते हुए अभिरा के पास पहुंचेगा। इस दौरान अभिरा बेहोश होगी। तब अरमान कहेगा कि ''अगर तुम्हें कुछ हो जाता है तो मैं मर जाता।'' वहीं अरमान की यह बात सुन रूही मायूस हो जाएगी। 

तीनों को सही-सलामत देख राहत की सांस लेंगी दादी-सा
इसके साथ ही शो में आप देखेंगे कि दादी-सा किडनैपर को फोन करेंगी। तब किडनैपर दादी-सा से कहेगा कि ''अच्छी बात है कि आपने सही वक्त पर अकाउंट में पैसे भेजे दिए, वरना आप अभिरा को खो देती।'' हलांकि, इसके बाद दादी-सा राहत ही सांस लेंगी और कहेंगी कि ''सही है मेरे तीनों बच्चे सही-सलामत है।'' वहीं ये खुशखबरी सभी घरवालों को देने ही जएंगी। तभी रूही बी नानू-सा से बताएगी कि हम सब ठीक हैं। 

डिवॉस पेपर को लेकर अभिरा और रूही में होगी बहस
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि अरमान अभिरा के लिए खाना लेकर आएगा। वहीं वो अभिरा को खाना खिलाने की कोशिश करेगा। लेकिन अभिरा मना कर देगी और डिवॉर्स पेपर का जिक्र करने लगेगी। तभी अरमान उससे कहेगा कि ''ये पेपर्स ना मैं लाया हूं और ना मैंने साइन किया है।'' इस बीच रूही उनके कमरे में आएगी और कहेगी कि ''ये पेपर्स मैं लेकर आई हूं।'' जिसके बाद अभिरा और रूही में बहस हो जाएगी और अभिरा रूही से बोल देगी कि ''हमारे रिश्ते के बीच में तुम्हें आने की जरूरत नहीं है और ये हम देख लेंगे।''