Vicky Kaushal new look : फिल्म 'सैम बहादुर' की सक्सेस के बाद अब एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपने आगामी प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गए हैं। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'छावा: द ग्रेट वॉरियर' (Chhaava) की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में वह छत्रपति शिवाजी महाराज के बड़े बेटे छत्रपति संभाजी महाराज का किरदार निभाते नजर आएंगे। ये एक हिस्टॉरिकल-ड्रामा फिल्म है जिसमें पहली बार विक्की कौशल को किसी ऐतिहासिक किरदार में देखा जाएगा।

'छावा' से विक्की का नया लुक वायरल
आए दिन फिल्म को लेकर कुछ ना कुछ अपडेट्स आती रहती हैं। इसी बीच अभिनेता की कुछ नई तस्वीरे सामने आई हैं जिसमें उनका लेटेस्ट लुक देखने को मिल रहा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर विक्की कौशल की कुछ नई फोटो काफी वायरल हुई हैं जिसमें उनका लुक काफी अलग है। ये तस्वीरें उनकी अगली फिल्म छावा के सेट से लीक हुई हैं। इसमें विक्की कौशल बेज रंग के खादी कुर्ता-धोती पहने नजर आ रहे हैं।

 

हाथ में कड़ा, गले में रुद्राक्ष और रत्न की माला और माथे पर त्रिपुंड धारण किया है। पीछे जंगल का बैकग्राउंड देखने को मिल रहा है। लंबे बाल और दाढ़ी-मूंछ में विक्की का ये लुक काफ दमदार लग रह है। ये छावा के किसी सीन का शॉट दिखाई पड़ रहा है। अब एक्टर की ये तस्वीरें ऑनलाइन काफी वायरल हो रही हैं जिसे देख फैंस के बीच फिल्म को लेकर खासा उत्साह है।

फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट
विक्की कौशल की ये तस्वीरें वायरल होने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है। सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके लुक की तारीफें कर रहे हैं। आपको बता दें, ये फिल्म महाराष्ट्र के इतिहास और मराठा साम्राज्य के भव्य महाकाव्य की गाथा को दिखाएगी। फिल्म में महान योद्धा छत्रपति संभाजी महाराज के महाराष्ट्र के प्रति उनके योगदान की कहानी को दिखाया जाएगा।

ये हैं लीड एक्ट्रेस 
इस फिल्म में रश्मिका मंदाना भी नजर आने वाली हैं। वह संभाजी महाराज की पत्नी येसूबाई भोंसले का किरदार निभाएंगी। हाल ही में उन्होंने फिल्म के लिए अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की है। फिल्म का डायरेक्शन लक्ष्मण उतेकर कर रहे हैं जो पहले ‘मिमी’, ‘लुका छुपी’ और ‘जरा हटके जरा बचके’ जैसी फिल्में बना चुके हैं। 'छावा' इस साल दिसंबर में रिलीज हो सकती है।