Logo
election banner
Taapsee Pannu Wedding: अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो से शादी कर ली है। दोनों शनिवार (23 मार्च, 2024) को उदयपुर में एक दूसरे संग सात फेरे लिए।

Taapsee Pannu Wedding: अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड और बैडमिंटन प्लेयर मैथियास बो से शादी कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार (23 मार्च, 2024) को उदयपुर में एक दूसरे संग सात फेरे लिए। शनिवार को हुए इस इंटीमेट शादी में तापसी पन्नू और मैथियास बो के परिवार वाले और करीबी लोग शामिल हुए थे। हालांकि, एक्ट्रेस ने अभी तक अपनी शादी की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरें दर्शाती हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अब शादी की बंधन में बंध चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तापसी जल्द ही मुंबई में एक पार्टी देंगी।

पावेल गुलाटी ने शेयर की शादी की तस्वीर
शादी की एक झलक साझा करते हुए पावेल गुलाटी ने लिखा, "ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार, हमें नहीं पता कि हम कहां हैं! (Sic)।" तापसी पन्नू और मैथियास बो एक दशक से अधिक समय से डेटिंग कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं की है, लेकिन उन्हें कई बार एक साथ देखा गया है।

कनिका ढिल्लों ने शेयर की तस्वीरें
लेखिका कनिका ढिल्लों अपने पति हिमांशु शर्मा के साथ तापसी पन्नू की शादी में शामिल हुईं। हाल ही में, उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें तापसी की उदयपुर में हुई शादी की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Dhillon (@kanika.d)

तापसी की आने वाली फिल्म
एक्ट्रेस तापसी पन्नू विक्रांत मैसी और सनी कौशल अभिनीत आगामी थ्रिलर फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा में दिखाई देंगी। इसमें जिमी शेरगिल भी मुख्य भूमिका में हैं। बता दें कि, फिर आई हसीन दिलरुबा, हसीन दिलरुबा का सीक्वल है, जिसका प्रीमियर जुलाई 2021 में नेटफ्लिक्स पर हुआ था। इसमें विक्रांत, तापसी और हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिकाओं में थे। फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। हालांकि, आधिकारिक रिलीज डेट का अभी भी इंतजार है।

5379487