Logo
election banner
Shaitaan Worldwide Collection: हाल ही में अजय देवगन और आर माधवन की मोस्ट अवेटेड हॉरर फिल्म 'शैतान' थिएटर में रिलीज हुई है। वहीं फिल्म को रिलीज हुए पांच दिन बीत गए है। लेकिन फिल्म का क्रेज अभी भी दर्शकों में बरकार है और ये ना सिर्फ इंडिया बल्कि विदेश में भी इस फिल्म ने धाकड़ बिजनेस कर रही हैं।

 Shaitaan Worldwide Collection: अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म 'शैतान' 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। वहीं रिलीज के पांच दिन बाद भी फिल्म थिएटर में धमाल मचा रही है। हलांकि, ना सिर्फ इंडिया के दर्शकों में बल्कि विदेश में भी 'शैतान' का क्रेज लोगों में देखा जा रहा है। ऐसे में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर पकड़ बनाई है और दिन-प्रतिदिन धाकड़ कमाई करती जा रही है।

बॉक्स ऑफिस पर 'शैतान' का धमाल 
दरअसल, फिल्म 'शैतान' ने दुनिया भर में दर्शकों पर अपना जादू चला रही है। इसी बीच फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन भी सामने आ गया है। सैकनिल्क के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन दुनिया भर में 22.5 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। वहीं दूसरे दिन भी फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर कब्जा की रही है और 25.4 करोड़ रुपए कमाकर पहले दिन के मुकाबले बढ़ोतरी देखी गई। इसी तरह फिल्म की कमाई में हर दिन बढ़ोतरी देखने को मिला है। इसके साथ ही तीसरे दिन फिल्म ने 27.1 करोड़ रुपए थे। हलांकि, उसके बाद फिल्म में थोड़ी गिरावट देखी गई लेकिन फिर भी अजय देवगन और आर माधवन स्टारर की फिल्म 'शैतान' ने 5 दिनों में कुल 96 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। इसी के साथ फिल्म लगभग 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के बेहद नजदीक पहुंच गई है। हलांकि, इंडिया में भी फिल्म ने टोटल  67.75 करोड़ रुपए का नेट कलेक्शन कर लिया है। 

 

फिल्म 'शैतान' की कहानी
 इस फिल्म की बात करें, तो यह 'शैतान' एक थ्रिलर-एक्शन फिल्म है और ये फिल्म गुजराती वश की रीमेक है। जिसमें आर माधवन 'शैतान' बनकर अजय देवगन की फैमिली को डराते नजर आए हैं। इसके साथ ही फिल्म में अजय देवगन कबीर के किरदार में अपना एक अलग अंदाज दिखाया हैं जो अपनी फैमिली के साथ फार्म हाउस पर वेकेशन के लिए जाते है और उसी दौरान एक ढाबे पर चाय पीने के लिए रूक जाते है। जहां उनकी मुलाकात आर माधवन से होती है और आर माधवन से कबीर यान अजय की दोस्ती हो जाती है। जिसके बाद कबीर अपने फार्म हाउस में वो अजनबी शख्स यानी आर माधवन को पनाह दे देता है लेकिन उसके ये बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं होता है कि जिस शख्स को वो जगह दिया है वो कितना बड़ा शैतान इंसान है। इसके बाद ही वो अजनबी शख्स कबीर की बेटी को अपने वश में कर लेता है। 

 'शैतान' के स्टार कास्ट
आपको बता दें, इस फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है और खुद अजय देवगन ने प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा 'शैतान' फिल्म में अजय देवगन और आर माधवन के अलावा ज्योतिका और जानकी बोड़ीवाला ने अहम रोल प्ले किया हैं। वहीं फिल्म में जहां एक तरफ आर माधवन ने अपना 'शैतानी'अवतार में दिखाया हैं, तो वहीं अजय देवगन कबीर के किरदार में नजर आए हैं।   

5379487