Maamla Legal Hai Season 2: राहुल पांडे के निर्देशन में बनी कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज 'मामला लीगल है' का पहला सीजन 1 मार्च 2024 को रिलीज हुआ था। वहीं रवि किशन की इस वेब सीरीज को लोगों की तरफ से काफी प्यार मिला था। इसी बीच सीजन 1 के बाद अब रवि किशन अपनी टोली के साथ दूसरे सीजन में तहलका मचाने के लिए वापस लौट रहे हैं। 
 
दरअसल, पहले सीजन के एक महीने के अंदर ही 'मामला लीगल है' के मेकर्स ने दूसरे सीजन का अनाउंसमेंट कर दिया हैं। वहीं इस सीरिज के पहले सीजन में अनंत जोशी, निधि बिष्ट और रवि किशन मुख्य भूमिका में नजर आए थे और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ये सीरिज 1 मार्च 2024 को रिलीज हुई थी। इस सीजन में कलाकारों की खूब सहारना की गई थी और सीरिज को भी काफी पसंद किया गया था। 

मेकर्स ने शेयर किया 'मामला लीगल है 2' की झलक
इसके साथ ही नेटफ्लिक्स ने आज गुरुवार यानी 4 अप्रैल को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें 'मामला लीगल है' के दूसरे सीजन की झलक देखने को मिल रहा है। वहीं इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है कि ''हंसता हुआ वकील सबसे बेस्ट दिखता है, इसीलिए पटपड़गंज के क्यूटीएस लौट रहे हैं और मामला लीगल है दूसरे सीजन के लिए लौट रहा है, जल्द ही आ रहा है, सिर्फ नेटफ्लिक्स पर।'' 

फैंस कर रहे हैं कमेंट
बता दें, इस सीरीज की दूसरे सीजन की अनाउंसमेंट सुनने के बाद फैंस काफी उत्साहित हो रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "नेटफ्लिक्स हमेशा मास्टरपीस बनाता है"। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "अब तक की बेस्ट सीरीज.... दूसरे सीजन के लिए बहुत उत्साहित हूं"।

पहले सीजन में इन स्टार्स ने दिखाया था अपना दम
'मामला लीगल है' के पहले सीजन की बात करें, तो इस सीजन में वकील वीडी त्यागी के रूप में रवि किशन कानूनी प्रणाली में अपने दांव पेंच से खामिया तलाशते हुए नजर आए थे। इसके साथ ही एक्ट्रेस नाइला ग्रेवाल ने महिला एडवोकेट अनन्या श्रॉफ की भूमिका में अपना दमखम दिखाया था। वहीं अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि इसका दूसरा सीजन लोगों को कितना पसंद आता है और ये तो रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।