Logo
election banner
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने परिवार के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने मेक्सिको गई थीं। वेकेशन से प्रियंका और निक जोनस की कुछ अनदेखी तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं जिसमें कपल रोमांटिक होते दिख रहा है।

Priyanka Chopra-Nick Jonas photo leaked: हाल ही में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) नए साल का जश्न मनाने के लिए अपनी फैमिली के साथ मेक्सिको पहुंची थीं। हसबैंड निक जोनस और मां मधु चोपड़ा के साथ प्रियंका की मेक्सिको में उनके न्यू ईयर सिलेब्रेशन की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई थीं जिसमें वह अपने परिवार के साथ खूब एंजॉय करती दिखी थीं। वहीं अब हाल ही में प्रियंका और निक जोनस की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें ये कपल रोमांटिक होते दिख रहा है।

प्रियंका-निक की अनदेखी तस्वीरें
हाल ही में मेक्सिको के काबो में प्रियंका अपने परिवार के साथ वेकेशन मनाने पहुंची थीं जहां किसी ने छिपकर उनकी कुछ तस्वीरें क्लिक कर लीं। अब ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं जिसमें प्रियंका अपने हसबैंड निक जोनस के साथ कोज़ी होती दिख रही हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका फुल वेकेशन मोड में नज़र आ रही हैं। देसी गर्ल के लुक की बात करें तो तस्वीरों में वह वाइट मोनॉकिनी ड्रेस के साथ ऑरेंज श्रग और कूल सनग्लासेस में दिख रही हैं। वहीं निक शॉर्ट्स और टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं।

priyanka-nick
Instagram- @jerryxmimi

प्रियंका-निक की रोमांटिक तस्वीरें हुईं लीक
पीसी के वेकेशन की ये फोटोज़ उनके फैन पेज द्वारा शेयर की गई हैं। इन तस्वीरों में पीसी अपने हसबैंड निक की बाहों में बाहें डाले दिख रही हैं। अन्य तस्वीर में ये कपल रोमांटिक होते दिख रहा है। इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि किसी ने छिपकर उन्हें कैमरे में कैप्चर किया हो। दूसरी तस्वीर में प्रियंका और निक एक दूसरे को हग करते दिख रहे हैं। इसके अलावा इन तस्वीरों में कपल के साथ उनकी प्यारी बेटी माल्ती भी नज़र आ रही हैं।

priyanka-nick
 Instagram- @jerryxmimi

हाल ही में प्रियंका की न्यू ईयर सेलिब्रेशन की भी तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें उनके साथ निक और मां मधु चोपड़ा पार्टी करती दिख रही ही थीं।

5379487