Pulkit-Kriti Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों की शहनाईयां गूंज रही हैं। खबरें हैं कि बॉलीवुड कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कृति-पुलकित 15 मार्च को शादी के बंधन में बंधेंगे। इससे पहले 13 मार्च से उनकी शादी के सभी प्री-वेडिंग समारोह शुरू हो जाएंगे। 

एयरपोर्ट पर दिखीं कृति
वहीं अपनी शादी की तैयारियों के बीच एक्ट्रेस कृति आज मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। होने वाली दुल्हनिया आज एयरपोर्ट पर काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। एक्ट्रेस ने डीप ब्लू कलर की स्लीवलेस लॉन्ग फ्रॉक पहनी हुई थी जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। उनका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह एयरपोर्ट के अंदर जाती दिख रही हैं, और शादी से पहले कृति के चेहरे पर ब्राडल ग्लो झलक रहा है।

पुलकित भी निकले वेडिंग वेन्यू पर
वहीं बीते दिन सोमवार को एक्टर पुलकित सम्राट भी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। वह भी अपनी शादी के लिए वेडिंग वेन्य पर जाने के लिए एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया के सामने पोज़ भी दिए। एक्टर वाइट शर्ट और लूज क्रीम कलर की पैंट में कैजुअल लुक में दिखे। उनका एक वीडियो भी सामने आया है।

ऐसा है कपल का वेडिंग वेन्यू
इसी बीच पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी के वेन्यू की जानकारी भी सामने आई है। खबरों के मुताबिक, कपल दिल्ली से सटे मानेसर में शाही शादी करने वाला है। कपल ने शादी के लिए खूबसूरत लोकेशन को चुना है। खबरे हैं कि कृति-पुलकित मानेसर की अरावली पहाड़ियों के बीच ब्यूटिफुल लोकेशन पर बने आईटीसी ग्रैंड भारत पैलेस होटल में सात फेरे ले सकते हैं। इसी खूबसूरत लोकेशन पर कपल की प्री-वेडिंग सेरेमनी भी होंगी।

इस ग्रैंड होटल में चार प्रेसिडेंशियल विला और 100 सुइट्स हैं, जिनमें से कुछ में सेमी-प्राइवेट पूल, एक वॉक-इन टेरेस है। ये 300 एकड़ में फैला हुआ एग लग्जरी होटल है। इसके अलावा यहां गोल्फ कोर्स, स्पा, पार्क, प्राइवेट जकूज़ी जैसी कई सुविधाएं भी हैं। खबरों के अनुसार कपल इस होटल में अपने परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में इंटीमेट वेडिंग करेंगे।

बता दें,  पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा दोनों दिल्ली के रहने वाले हैं। इसी के चलते दोनों ने अपने होमटाउन को वेडिंग डेस्टिनेशन चुना है। इस ग्रैंड होटल में ही उनकी शादी की मेहंदी, संगीत और शादी का रस्में होंगी।

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के प्यार की शुरुआत फिल्म 'पागलपंती' के दौरान हुई थी जिसके बाद से ही दोनों एक-दूसरे के साथ बीते 5 साल से रिलेशनशिप में हैं। वहीं डेटिंग के इतने समय बाद अब दोनों जल्द शादी करने जा रहे हैं।