Crew Worldwide Collection: करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन स्टारर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'क्रू' बड़े पर्दे पर 29 मार्च को रिलीज हो चुकी है। वहीं फिल्म थिएटर में भी खूब धमाल मचा रही है और ये फिल्म दर्शकों को भी काफी एंटरटेन कर रही है। ऐसे में करीना कपूर की फिल्म 'क्रू' ने दुनियाभर में जबरदस्त कलेक्शन किया है। 

करीना कपूर की फिल्म 'क्रू'का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 
दरअसल, फिल्म की ओपनिंग काफी धमाकेदार रही है। जहां गर्ल गैंग की फिल्म 'क्रू'ने पहले दिन करीब 10 करोड़ रुपए कमाए हैं तो वहीं दूसरी तरफ  फिल्म ने  20.07 करोड़ रुपए का वर्ल्डवाइड कर लिया है। इसके साथ ही फिल्म नया रिकॉर्ड बनाकर एक इतिहास रच दिया है। हलांकि, 'क्रू' के स्टारकास्ट ने इस फिल्म के दुनिया भर पर करोड़ का आंकड़ा अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है।


'क्रू' का ओपनिंग डे कलेक्शन
आपको बता दें,'क्रू' ने पहले दिन काफी अच्छा कारोबार किया। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक,वर्किंग डे होने के बावजूद फिल्म ने ओपनिंग डे पर 9.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया हैं। जो काफी अच्छा बिजेनस माना जा रहा है।

फिल्म की कहानी
करीना कपूर खान की फिल्म क्रू की कहानी तीन महिलाओं पर बेस्ड है। जो एक एयरलाइंस कंपनी में काम कर रही हैं और पिछले 6 महीने से उन्हें  सैलरी नहीं मिली है। वहीं उनकी कंपनी भी दिवालिया होने के कगार पर है। तभी इस लालच में तीनों सोने के हेरा-फेरी करना शुरू कर देती हैं। इसके साथ ही फिल्म को ऑडियंस की तरफ से बेहद शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा हैं।

'क्रू' के स्टार कास्ट
इस फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें, तो 'क्रू'को राजेश कृष्णन के डायरेक्ट किया है। जो एक कॉमेडी-ड्रामा है। इसके साथ ही तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन ने लीड रोल प्ले किया है। इसके अलावा दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाया है।