Karan Johar: इन दिनों साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर अपनी अपकमिंग फिल्म 'देवरा पार्ट 1' को लेकर चर्चा में हैं। वहीं इस फिल्म को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। इसी बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। जिसे बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म मेकर करण जौहर ने अपने फैंस के साथ शेयर किया है। 

 'देवरा पार्ट 1' के मेकर्स संग करण जौहर ने मिलाया हाथ
दरअसल, फिल्म डायरेक्टर करण जौहर ने 'देवरा पार्ट 1' के मेकर्स से हाथ मिलाया है। वहीं ये जानकारी करण जौहर ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा करके दी हैं। जिसमें वो जूनियर एनटीआर और 'देवरा पार्ट 1' के मेकर्स के संग नजर आ रहे हैं। 

पोस्ट शेयर कर किया एलान
वहीं इस पोस्ट को शेयर करते हुए पॉपुलर डायरेक्ट ने कैप्शन दिया, ''बडे़ तूफान के लिए खुद को तैयार कर लो, हमें इस बात का गर्व है कि इंडियन सिनेमा में मास फिल्म 'देवरा पार्ट 1' के मेकर्स से हमने नॉर्थ स्टे्टस में डिस्ट्रीब्यूशन के लिए हाथ मिलाया है।'' हलांकि, शेयर की गई तस्वीर में उनके साथ फिल्म की लीड स्टार जूनियर एनटीआर, फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर और रवीना टंडन के पति अनिल थडानी, प्रोड्यूसर अपूर्व मेहता और फिल्म के डायरेक्टर शिवा कोराताला दिखाई दे रहे हैं। 
 

इस भूमिका में दिखेंगे जान्हवी कपूर और सैफ अली खान
आपको  बता दें, 'देवरा पार्ट 1' में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और एक्टर सैफ अली खान भी नजर आएंगे। साथ ही एक्टर फिल्म में 'भाइरा' की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं जान्हवी इस फिल्म में 'गांव की छोरी थंगम' के किरदार में दिखाई देंगी। दरअसल, बीते साल सैफ अली खान के बर्थडे पर उनका लुक रिवील किया गया था। वहीं सैफ और जान्हवी की ये पहली ऐसी फिल्म है जिसमें वो जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इसके साथ ही यह फिल्म इसी 10 अक्टूबर 20234 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।