Logo
House Of The Dragon 2 Trailer: दुनियाभर में सबसे पॉपुलर वेब सीरीज गेम ऑफ थ्रोंस का क्रेज एक बार फिर लोगों में देखने को मिल रहा है। इसी बीच सीरिज हाउस ऑफ द ड्रैगन सीजन 2 का नया ट्रेलर भी लॉन्च किया है।

House Of The Dragon 2 Trailer Out: दुनियाभर में सबसे पॉपुलर वेब सीरीज गेम ऑफ थ्रोंस का क्रेज एक बार फिर लोगों में देखने को मिल रहा है। वहीं हाउस ऑफ द ड्रैगन के पहले सीजन ने खूब धूम मचाया था। इसी बीच जियोसिनेमा ने ग्लोबल हिट एचबीओ वेब सीरीज ''हाउस ऑफ द ड्रैगन सीजन 2'' के ऑफिशल ट्रेलर का ऐलान किया है। इसके साथ ही सीरिज का नया ट्रेलर भी लॉन्च किया है। ऐसे में अब फैंस सीरिज को लेकर एक्टसाइटेड हो रहे हैं। 

इन भाषाओं में रिलीज होगी सीरिज
दरअसल, यह सीरीज जियोसिनेमा प्रीमियम पर हाउस ऑफ द ड्रैगन सीजन 2 की विशेष रूप से स्ट्रीमिंग अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, बंगाली और मराठी में 17 जून से उपलब्ध होगी। जिसमें अमेरिका के साथ-साथ हर सोमवार को इसके एपिसोड प्रसारित किया जाएगा। 



 आमने-सामने भिड़ेंगे एगॉन और रेनैयरा
सामने आए ट्रेलर में रेनैयरा टारगेरियन और राजा के पहले बेटे एगॉन के बीच लड़ाई देखने को मिली रही है। हाउस ऑफ द ड्रैगन के दूसरे में सीजन में टारगेरियन परिवार को एक-दूसरे के खिलाफ खड़े होने वाले है यानी आयरन थ्रोन के लिए एक बार फिर खूनी खेल होने वाला है, क्योंकि एगॉन, रेनैयरा के सिंहासन पर कब्जा कर लेता है। जिसके बाद रेनैयरा और डेमन मिलकर आयरन थ्रोन पर दावा करने के लिए किंग्स लैंडिंग पर हमला करने की प्लानिंग करते हैं। 

इस दिन रिलीज होगी हाउस ऑफ द ड्रैगन सीजन 2
आपको बता दें, हाउस ऑफ द ड्रैगन सीजन 2 इसी साल 16 जून 2024 को रिलीज होने वाली है। इस सीरीज के ट्रेलर में भविष्य में होने वाले युद्ध के कुछ सीन भी दिखाए गए हैं। वहीं इस सीरीज में ड्रैगन के सिविल वॉर में को शामिल होते देखा जा सकते हैं। इस सीरीज की कहानी जॉर्ज आरआर मार्टिन के नॉवेल फायर एंड ब्लड पर बेस्ड है। साथ ही नए सीजन की कहानी डांस ऑफ द ड्रैगन्स की तर्ज पर होगी, जो टारगेरियन परिवार को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करता है। 

5379487