Logo
election banner
Munawar Faruqui Detained in Mumbai: जानकारी के अनुसार, मुनव्वर फारुकी पर सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम, 2003 या सीओटीपीए, 2003 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Munawar Faruqui Detained in Mumbai: बिग बॉस 17 के विजेता और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी एक बार फिर विवादों में हैं। मंगलवार देर रात मुंबई में एक हुक्का बार पर छापेमारी के बाद उन्हें कुछ देर के लिए हिरासत में लिया गया। मुकदमा दर्ज होने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

जानकारी के अनुसार, मुनव्वर फारुकी पर सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम, 2003 या सीओटीपीए, 2003 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

13 लोगों को हिरासत में लिया गया
हुक्का बार पर छापेमारी मंगलवार शाम को की गई, जहां 13 अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया। सभी बंदियों पर मामला दर्ज किया गया। छापेमारी के वक्त फारुकी हुक्का बार में ही मौजूद थे। बाद में उनका मेडिकल परीक्षण पॉजिटिव आने के बाद उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई।

पूछताछ के बाद छोड़ा गया
वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पूछताछ के बाद मुनव्वर फारुकी को वहां से जाने की अनुमति दे दी गई है। सूत्रों का कहना है कि मुनव्वर अपने नए प्रोजेक्ट के सिलसिले में मुंबई से बाहर जा रहे हैं। मुंबई पुलिस को हुक्का के नाम पर तंबाकू के इस्तेमाल की जानकारी मिली थी। इसके बाद टीम ने हुक्का बार पर छापा मारा था।  

5379487