YRKKH Spoiler 8 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक नया मोड़ आने वाला है। वहीं जल्द ही अभिरा को पता चल जाएगा कि अक्षरा यानी उसकी मां गोयनका परिवार की ही बेटी है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि जहां अरमान, अभिरा के लिए उसकी मां के बर्थडे पर एक सरप्राइज प्लान करता है। वहीं दूसरी तरफ, अक्षरा के जन्मदिन पर रूही मंदिर में तमाशा कर देती हैं। 

अनाथ आश्रम के बच्चो के साथ मां का बर्थडे सेलिब्रेट करेगी अभिरा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा की मां के बर्थडे पर अरमान उसे अनाथ अश्राम में सरप्राइज देगा और ये सब देखकर अभिरा काफी खुश हो जाएगी। वहीं मनीष गोयनका भी उसी अनाथ अश्राम में केक लेकर जाएगा। इस दौरान अभिरा और मनीष का आमना-सामना होते-होते रह जाएगा। तभी अभिरा के पास एक फोन आएगा और वो सेलिब्रेशन छोड़कर वहां से निकल जाएगी।

रूही को बचाएगा अरमान
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि मंदिर में तमाशा करने के बाद रूही कहीं चली जाएगी और मनीष गोयनका उसे ढूंढने के लिए पदौर हाउस पहुंच जाएगा। लेकिन रूही वहां भी नहीं होगी। इस दौरान बी-नानू परेशान हो जाएंगे और बार-बार बोलेंगे कि ''रूही को लेकर आओ।'' तभी अरमान रूही को ढूंढने निकल जाएगा और उधर रूही सड़क में बेसुध होकर चल रही होगी। इतने में उसका एक्सीडेंट होने ही वाला होगा। तभी आरमान आ जाएगा और उसे बचा लेगा।

मनीष गोयनका से मांफी मांगेगी रूही
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि अरमान रूही को लेकर गोयनका हाउस जाएगा। जिसके बाद रूही सबसे बी-नानू से माफी मांगेगी और उनसे कहेगी कि, ''माफ कर दिजिए मैं आपको बिना बताएं चली गई। लेकिन मुझे शान्त होने में थोड़ा वक्त लगेगा।'' इसके बाद अरमान अभिरा के पास यानी सीधे अनाथ आश्राम पहुंचेगा। लेकिन वहां पहुंचकर देखेगा कि अभिरा गयाब है। हलांकि, वो अनाथ आश्राम मौजूद महिला से पूछेगा कि ''अभिरा कहां है'' तब वो कहेगी ''उनके पास एक फोन आया था और वो चली गई।'' वहीं ये बात सुनकर सोच में पड़ जाएगा और समझ जाएगा कि अभिरा जरूर कोई मुसीबत में है वरना सेलिब्रेशन छोड़ नहीं जाती।