Anupama Spoiler 14 March :  टीवी सीरियल 'अनुपमा' के आए दिन एक नया ड्रामा होता रहता है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अनुपमा जेल से बाहर आने के बाद सीधे अपने घर पहुंचती है। जहां उसे देखकर वनराज और तोषू हैरान हो जाते है। इसी बीच अनुपमा तोषू से इवेंट में हुए चोरी के बारे में कई सवाल पूछने लगती है। जिस वजह से बा उस पर भड़क जाती है।

श्रुति से मिलने इंडिया पहुंचेगा अनुज
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां एक तरफ अनुपमा अनुज के बारे में ये सोच रही होगी। कि जेल से बाहर आने के बाद उसने अनुज को नहीं देखा है तो कहीं वो खुद किसी मुसीबत में नहीं फंस गए हो। वहीं दूसरी तरफ अनुज इंडिया पहुंच जाएगा और वहां पहुंचकर अस्पताल में वो श्रुति से मिलेगा। वहीं आध्या भी अपने पिता से मिलकर बहुत ज्यादा खुश हो जाएगी। इसी बीच श्रुति अनुज से सवाल करेगी और कहेगी कि ''वो वापस जाने के लिए तो नहीं आया?'' ये सुनकर अनुज चुप हो जाएगा। जिसके बाद अनुज के पास एक फोन आएगा। तभी उसे पता चलेगा कि अनुपमा की बेल हो गई है और फिर अनुज अपने एम्पलॉय को फोन करके इवेंट की सारी सीसीटीवी फुटेज निकलवाने को कहेगा।

डांस टीचर की बात सुन हैरान होगी अनुपमा
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा अपनी डांस टीचर के पास जाएगी और अपनी जिंदगी को दोबारा शुरू करने की कोशिश करेगी। अनुपमा की डांस टीचर उसे बताएगी कि उसने दो नई बैच शुरू करने का फैसला लिया है। इतना ही नहीं, वह अनुपमा को दो नई बैच को संभालने की जिम्मेदारी भी देगी। वहीं डांस टीचर की ये बात सुनकर अनुपमा शॉक्ड हो जाएगी। जिसके बाद डांस टीचर उसे बताएगी कि उसकी जमानत कराने के लिए यशदीप ने बहुत बड़ी रकम दी है।

अनुज बताएगा पारितोष का सच 
टीवी शो 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि डांस टीचर अनुपमा से आगे कहेगी कि, ''यूएस में जमानत कराने के लिए काफी पैसे देने पड़ते हैं और इतने कम समय में इतने सारे पैसे जमा करना बहुत मुश्किल है और पता नहीं यशदीप ने ये सब कैसे किया होगा। शायद उसने किसी से उधार लिया होगा या शायद बीजी ने अपने गहने दिए होंगे।'' वहीं अनुपमा अपनी डांस टीचर की ये बात सुनकर परेशान हो जाएगी और इस बारे में सोचते-सोचते जैसे ही डांस क्लास से बाहर निकलेगी तभी उसके पास अनुज का फोन आ जाएगा। जिसके बाद उसे पारितोष के बारे में सच बता देगा।