Aditi Rao Hydari Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इसी बीच खबरे सामने आ रही है कि गुपचुप तरीके से अदिति राव ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के संग शादी कर ली हैं।  

 रंगनाथ स्वामी मंदिर में अदिति राव ने लिए सात फेरे 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल ने तेलंगाना के रंगनाथ स्वामी मंदिर में सात फेरे लिए है। जिसमें सिर्फ उनके करीबी रिश्तेदारों और परिवार के कुछ सदस्य  ही शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि कपल ने अपने ट्रेडिशनल रीति-रिवाजों के मुताबिक शादी की है। अदिति और सिद्धार्थ की शादी में तमिलनाडु के पुजारियों बुलाया गया था। हलांकि,दोनों ने वानापर्थी के मंदिर में शादी की है और इस जगह से एक्ट्रेस का खास कनेक्शन है। बता दें, अदिति के नाना वानापर्थी संस्थानम के आखिरी शासक थे। इसके अलावा उनका ताल्लुक एक शाही परिवार से है और वो अकबर हैदरी की परपोती भी हैं। 

कपल ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी
दरअसल, कपल की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं आई है और ना की उनकी शादी की फोटोज समाने आई है। इसके साथ ही अदिति और सिद्धार्थ की लव स्टोरी की बात करें, तो साल 2021 की तमिल-तेलुगु फिल्म 'महा समुद्रम'में एक साथ काम किया था। जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। वहीं कई बार कपल को एक साथ भी देखा जाता है और अक्सर दोनों एक साथ रील्स बनाते हुए भी देखा जाता है। 

 अदिति राव हैदरी का फिल्मी करियर
अदिति राव हैदरी की फिल्मी करियर की बात करें, तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म चिट्ठा में देखा गया था। वहीं अब एक्ट्रेस संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज हीरामंडी में नजर आने वाली है। इसके अलावा उनके पास गांधी टॉक्स और लियोनेस जैसे अपकमिंग प्रोजेक्ट्स शामिल हैं।